रोहतक

रोहतक में कातिल बरसात : एक महिला व बच्चे की मौत, 2 बच्चों सहित 5 घायल

रोहतक,
सोमवार—मंगलवार की दरमियानी रात में पालिक कॉलोनी में जन स्वास्थ्य विभाग की दीवार झुग्गियों पर गिर गई। दीवार तेज आंधी और बरसात की वजह से गिरी। इस हादसे में दो बच्चों समेत 5 घायल हो गए, जबकि एक महिला और 1 बच्चे की मौत हो गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। मामले में आगामी कार्रवाई की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार और मंगलवार की दरमियानी रात में अचानक से मौसम खराब हो गया। रोहतक में आंधी के साथ बारिश हुई। जन स्वास्थ्य विभाग के नजदीक ही बहुत सी झुग्गियां बनी हुई हैं। इस इलाके को पालिका कॉलोनी नाम दिया गया है। रात में आंधी और बरसात की वजह से जन स्वास्थ्य विभाग की दीवार गिर गई।

दीवार झुग्गियों की तरफ गिरी, इससे 24 वर्षीय महिला शिवानी व दो साल के बच्चे आदर्श की अंदर दबने से मौत हो गई। रेशमा, शौकीन, जयसिंह, आशिफ (3) और डेढ़ साल का बच्चा जलाल घायल हो गया। घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं मृतकों के शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए हैं।

मौके पर एसडीएम राकेश सैनी, डीएसपी महेश कुमार, थाना प्रभारी बलवंत सिंह व चौकी इंचार्ज निकेश कुमार सहित बड़ी संख्या में पुलिस दलबल मौके पर पहुंचा। एसडीएम राकेश सैनी ने मृतकों के परिजनों व घायलों को उचित मुआवजे का आश्वासन दिया। साथ ही मृतकों का अंतिम संस्कार प्रशासन की ओर से करवाए जाने की बात कही।

Related posts

सुनसान इलाके में मिला महिला का आधा शव

Jeewan Aadhar Editor Desk

सीबीआई छापेमारी से कांग्रेसी नेताओं में रोष, बताया भाजपा प्रायोजित कार्रवाई

भरे बाजार में युवक पर पैट्रोल ​छिड़ककर लगाई आग