स्कूल न्यूज

प्रणामी स्कूल का परीक्षा परिणाम रहा शत प्रतिशत,ज्योति ने किया स्कूल में टॉप

मनीषा ने होम साइंस में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त करके स्थापित किया कीर्तिमान

आदमपुर,
श्री कृष्ण प्रणामी सीनियर सेकेंडरी स्कूल का 12वीं कक्षा का परीक्षा परिणाम शत प्रतिशत रहा है। प्रिंसिपल तोलाराम शर्मा ने बताया कि ज्योति ने स्कूल में पहला स्थान प्राप्त किया। जबकि मनीषा सुपुत्री महेंद्र सिंह ने द्वितीय तथा सचिन सुपुत्र श्री सुरेन्द्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। श्री कृष्ण प्रणामी सीनियर सेकेंडरी स्कूल आदमपुर में एकमात्र ऐसा स्कूल है जिसमें चारों संकाय आर्ट्स, कॉमर्स, मेडिकल व नॉन मेडिकल में शिक्षा दी जा रही है।

आर्ट्स संकाय के ज्योति सुपुत्री श्री सुनील कुमार ने 95 प्रतिशत अंकों के साथ स्कूल में पहला स्थान पाया। वहीं साइंस संकाय में मनीषा सुपुत्री महेंद्र सिंह ने 93 प्रतिशत अंकों के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया। नॉन मेडिकल संकाय में अंशिका सुपुत्री सुभाष मंडेरना ने 88 प्रतिशत अंक के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया है। कॉमर्स संकाय में कविता सुपुत्री श्री लीलूराम व डिम्पल सुपुत्री श्री राजबीर ने 85 प्रतिशत अंकों के साथ सयुंक्त रुप से प्रथम स्थान प्राप्त किया।

उन्होंने बताया कि 12वीं के परीक्षा परिणामों में 03 विद्यार्थियों के 90 प्रतिशत से ज्यादा अंक हैं। 23 विद्यार्थियों के 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक हैं और 33 विद्यार्थियों ने 70 प्रतिशत से ज्यादा अंक हासिल किए है।इसके अलावा मनीषा ने होम साइंस में 100 प्रतिशत अंक प्राप्त करके कीर्तिमान स्थापित किया है। स्कूल प्रबंधन व प्रिंसिपल ने विद्यार्थियों, अभिभावकों व स्टाफ सदस्यों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।

क्या बोली स्कूल टॉपर
स्कूल टॉप करने वाली ज्योति का लक्ष्य IAS बनना है। उन्होंने बताया कि टीचर अच्छे से तैयारी करवाते थे। हर रोज करीब 6 से 8 घंटे पढ़ती थी। परीक्षा को लेकर पुराने प्रश्नपत्र व संबंधित पुस्तक पढ़कर भी तैयारी की। दड़ौली में रहने वाली ज्योति ने बताया कि परीक्षा को लेकर किसी तरह का स्ट्रेस नहीं था। उसके पापा किसान और मम्मी गृहणी हैं।

Related posts

मदर्स प्राइड स्कूल में हुआ अभिभावक-अध्यापक सम्मेलन

प्रतियोगिता में दिनेश और मनीषा दौड़े सबसे तेज

Jeewan Aadhar Editor Desk

डिप्टी स्पीकर गंगवा सोमवार को आदमपुर में

Jeewan Aadhar Editor Desk