हिसार

सावधान हिसार! एडवोकेट, ठेकेदार, डिजाइनर सहित 22 कोरोना पॉजिटिव मिले

हिसार,
एनआरसीई और अग्रोहा लैब से बुधवार देर शाम आई रिपोर्ट में ट्रांसपोर्ट कंपनी के संक्रमित के कांटेक्ट से सेक्टर-14 निवासी एक महिला व तीन अलग-अलग जगह के निवासी युवक, इनकम टैक्स का अधिवक्ता और कांट्रेक्टर व उसकी पत्नी सहित 22 कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। स्वास्थ्य विभाग टीम रोगियों के संपर्क में वालों का ब्यौरा जुटाने में लगी है। वहीं स्वास्थ्य विभाग टीम ने शहर के कई स्थानाें पर लाेगाें की काेरोना जांच के लिए सैंपल लिए।

संक्रमित मरीजों की हिस्ट्री
डीएन कॉलेज हॉस्टल के क्वार्टर में रहने वाला 10 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो कुछ दिन पहले ही गुरुग्राम से आया था। रामपुरा मोहल्ला निवासी संक्रमित युवक के कांटेक्ट से उसके परिवार का 13 वर्षीय बच्चा, 9 वर्षीय बच्ची संक्रमित मिली है। इससे पहले भी उसके परिवार के काफी सदस्य संक्रमित मिल चुके हैं। मुल्तानी चौक स्थित टेंट हाउस की 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला भी संक्रमित मिली है, जो डोगरान मोहल्ले के प्राइवेट क्लीनिक में इलाज के लिए गई थी। ट्रांसपोर्ट कंपनी के संक्रमित मरीज के कांटेक्ट से सेक्टर-14 निवासी महिला और सुंदर नगर निवासी 27 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो अकाउंटेंट है। वहीं कंपनी में काम करने वाला प्रेम नगर का 36 वर्षीय सीनियर ऑफिसर और आदर्श कॉलोनी का 28 वर्षीय युवक दोनों कांटेक्ट से संक्रमित मिले हैं। यूनिवर्सिटी बिहार के 31 वर्षीय और 27 वर्षीय युवक संक्रमित मिले हैं।

दिल्ली से लौटा किशनगढ़ निवासी 25 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है। मोती बाजार निवासी 32 वर्षीय युवक, मिलगेट एरिया के शिव नगर का रहने वाला 34 वर्षीय युवक संक्रमित मिले हैं। सुलखनी गांव का रहने वाला 24 वर्षीय छात्र, रामपुरा मोहल्ले का इनकम टैक्स विभाग का 44 वर्षीय अधिवक्ता और उसकी 43 वर्षीय पत्नी, कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। विभाग के अनुसार संक्रमित एडवोकेट की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं मिली है। दुर्जनपुर गांव का 30 वर्षीय युवक कांटेक्ट से संक्रमित मिला है और जिंदल अस्पताल का कर्मचारी है। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी 27 वर्षीय युवक और 55 वर्षीय युवक संक्रमित मिले हैं। संक्रमित 27 वर्षीय युवक दिल्ली की एक कंपनी में सॉफ्टवेयर डिजाइनर है। हांसी क्षेत्र के लोहारी राघो नजदीक शिव मंदिर एरिया का रहने वाला 29 वर्षीय युवक संक्रमित मिला है, जो 15 जुलाई को गुरुग्राम से लौटा था। विश्वकर्मा मंदिर एरिया की रहने वाली 32 वर्षीय महिला और 36 वर्षीय व्यक्ति संक्रमित मिले हैं। विभाग के अनुसार संक्रमित व्यक्ति बरवाला में कांट्रेक्टर है।

Related posts

घर में घुस कर छात्रा के साथ रेप, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

उपचार के दौरान कोरोना पॉजिटिव महिला ने तोड़ा दम

आदमपुर: युवक से 20800 नशीली गोलियां बरामद, आरोपी को पकड़े खड़ी रही पुलिस, नायब तहसीलदार और BDPO ने जताई बयान लेने में असमर्थता