हिसार

सोनाली फौगाट—सुलतान सिंह प्रकरण में महिला आयोग की जांच पूरी, सुलतान सिंह को गिरफ्तार करने की सिफारिश

हिसार,
सोनाली फौगाट व सुल्‍तान सिंह प्रकरण में महिला आयोग की जांच पूरी हो गई है। महिला आयोग की कमेटी ने सीएम और कृषि मंत्री को इस मामले में जांच के बाद सिफारिशें भेजी हैं। महिला आयोग ने कहा कि सचिव सुल्तान सिंह के खिलाफ पांच जून को सोनाली फौगाट ने एफआइआर दर्ज करवाई गई थी। मगर अब तक गिरफ्तारी नहीं हुई है। जबकि गिरफ्तारी होनी चाहिए थी। महिला आयोग ने इसके साथ यह भी कहा कि मार्केट कमेटी सचिव ने आयोग के सामने टेंपर्ड दस्तावेज पेश किए हैं। गलत दस्तावेजों के आधार पर गुमराह करने का प्रयास किया है।

आयोग ने इसको लेकर सुल्‍तान सिंह को तत्काल निलंबित किए जाने, लाभ रोके जाने और एफआइआर दर्ज करवाने की सिफारिश की है। इतना ही नहीं बिनैन खाप पंचायत के तथाकथित प्रधान शमशेर सिंह नैन के खिलाफ भी केस दर्ज करने की सिफारिश की है। आयाेग कहा कहना है कि इन्होंने जींद की पंचायत में सोनाली के खिलाफ अश्लील भाषा का प्रयोग किया था।

आयोग ने ये भी कहा कि सुल्तान सिंह पर आइटी एक्ट में केस दर्ज होना चाहिए, क्योंकि इन्होंने वाट्सएप से सोनाली के बारे में गलत संदेश भेजे हैं। वहीं उपायुक्त हिसार ने जांच में सत्यापित दस्तावेज मांगे थे मगर सहयोग नहीं मिला। कृषि मार्केटिंग बोर्ड की प्रशासक सुमेधा कटारिया के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई करने की सिफारिश भी की गई है।

Related posts

पैट्रोल पंप संचालक किसी भी आपात स्थिति में पूर्ण सहयोग के लिए तैयार : सलेमगढ़

35वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में रविना और पवन बने बैस्ट एथलीट

Jeewan Aadhar Editor Desk

महाशिवरात्रि पर 31 हजार लड्डूओं का लगेगा महाभोग,सीसवाल धाम में मेले की तैयारी पूरी

Jeewan Aadhar Editor Desk