हिसार

शमशान की सड़क तलाब में तबदील, आमजन को हो रही परेशानी

बरवाला,
सवान में किसी का निधन होने पर अंतिम संस्कार करना बरवाला वासियों के लिए काफी मुश्किलभरा साबित हो रहा है। कारण है शमशान घाट के बाहर सड़क का तलाब में तबदील हो जाना। बरवाला—चंडीगढ़ मार्ग पर स्थित शमशान घाट के आगे की सड़क जरा—सी बारिश होने पर नहर के रुप में नजर आने लगती है। इससे भी ज्यादा मुश्किल पैदा करते है सड़क में बने गढ्ढे।

जलभराव होने की स्थिती में सड़क पर बने गढ्ढे नजर नहीं आते और ये बड़ी दुर्घटना का कारण भी बन सकते हैं। आश्चार्य की बात तो ये है कि सड़क पर जलभराव होते करीब 6 साल हो गए, लेकिन किसी भी नेता या अधिकारी ने इस तरफ ध्यान नहीं दिया।

बरवाला विधानसभा क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस प्रत्याशी भूपेन्द्र गंगवा ने रविवार को बरवाला शहर का दौरा किया। इस दौरान बरवाला—चंडीगढ़ पर मार्ग स्थित शमशान भूमि पर भारी जलभराव को लेकर लोगों ने उनको अवगत करवाया। ग्रामीणों ने कहा कि यहां पिछले छह साल से ऐसे ही जल भराव रहता है।
यहां रहने वाले ग्रामीणों ने कहा कि ऐसे में दाह संस्कार के लिए काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस नेता ने सरकार से इस बारे में अपील की है कि वह जल्द इस समस्या का समाधान कर आमजन को राहत प्रदान करे। इस अवसर में जोगेंद्र कथूरिया, राकेश राणा, पवन गुरी, नरेन्द्र लोहान, सुरेश कुमार, सूरजभान, जयबीर, बारूराम, मनोज कुमार, राकेश सहित मौजूद रहे।

Related posts

पृथ्वी पर एमरजेंसी घोषित करने के लिए सहजानंद नाथ ने लिखा विभिन्न राष्ट्राध्यक्षों को पत्र

लगातार बढ़ रहे है सब्जियों के दाम, कई चीजों के रेट हुए दोगुने, जानें- कितने में क्या

हे राम! हिसार में पेट्रोल छिड़ककर विवाहिता को लगा दी आग