हिसार

कर्मचारियों ने की करीब साढ़े सोलह लाख रुपयों की हेराफेरी, मामला दर्ज

हिसार,
रेड स्क्वेयर मार्केट स्थित ओरियंटिड बैंक ऑफ इंडिया और बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में रुपये डालने का ठेका लेने वाली सीएमएस इंफो सिस्टम लिमिटेड कंपनी के ब्रांच मैनेजर सेक्टर 13 वासी कमलजीत की शिकायत पर कर्मचारी सुभाष और विनोद पर 6 लाख 9 हजार 500 और ढाणी बड़वाली वासी देवेंद्र और चंदन नगर वासी सुनील कुमार के खिलाफ साढ़े 10 लाख, कुल 16 लाख 59 हजार 500 रुपयों की धोखाधड़ी का पुलिस ने केस दर्ज किया है। बता दें कि मिलगेट थाना में दोनों मामलों में अलग-अलग केस दर्ज हुए हैं।

पुलिस को शिकायत में ब्रांच मैनेजर कमलजीत ने बताया कि उक्त बैंकों की एटीएम मशीनों में रुपये डालने का ठेका लिया हुआ है। ओरियंटिड बैंक के एटीएम में 2015 से कार्यरत सुभाष कुमार और फरवरी 2020 से कार्यरत विनोद रुपये डालते थे। वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में सुनील कुमार और देवेंद्र रुपये डालते थे। सुभाष और विनोद ने बैंक के करीब 25 एटीएम में रुपये डालने के दौरान 6 लाख 9 हजार 500 रुपये कम डाले। जब दिए रुपयों की बैलेंस शीट जांच की तो उसमें गड़बड़ी पकड़ी गई।

दोनों से स्पष्टीकरण मांगा लेकिन संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए। वहीं, कर्मी देवेंद्र व सुनील ने 15 नवंबर 2019 को बैंक ऑफ बड़ौदा से 14 लाख रुपये रेलवे रोड स्थित एटीएम के लिए दिए थे। इसके बाद 18 नवंबर को 10 लाख रुपये दिए थे। 6 जनवरी 2020 को ई-मेल पर मैसेज आया था। दाेनों ने 10 लाख 50 हजार रुपये कम डाले थे। इनके खिलाफ पुलिस को शिकायत देकर कार्रवाई की गुहार लगाई थी। सब्जी मंडी चौकी इंचार्ज मनमाेहन का कहना है कि एटीएम में रुपये कम डाले थे। इनकी चोरी पकड़ी गई तो कंपनी ने केस दर्ज करवा दिया।

Related posts

लैब टू लैंड की रणनीति से करना होगा काम, तभी सार्थक होगा अनुसंधान : कुलपति

लायंस क्लब बरवाला सिटी ने किया शुगर व बीपी चैकअप कैंप का आयोजन

तेरापंथ महिला मंडल द्वारा युगल कार्यशला का आयोजन

Jeewan Aadhar Editor Desk