गुरुग्राम

पिता ने किया बेटी के रिश्ते से इंकार, लड़के वालों ने चाकू से गोदकर कर दी हत्या

सोहना,
पिता को बेटी का रिश्ता मना करना इतना भारी पड़ गया कि लड़के वालों ने उसकी हत्या कर दी। आरोपियों ने चाकू से वार किए, जिससे लड़की के पिता की मौत हो गई। घटना के बाद से आरोपी फरार हैं। पुलिस ने दो महिलाओं समेत कुल पांच पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। गिरफ्तारी के लिए प्रयास चल रहे हैं।

मृतक के बेटे अजय ने बताया- वे गुड़गांव के सेतू सिरोहल की ढाणी में रहते थे। उसके पिता बबलू ने बहन के रिश्ते की बात बंद कॉलोनी निवासी पप्पू उर्फ चुआ के लड़के के साथ चलाई थी। किसी बात पर उन्होंने रिश्ते के लिए मना कर दिया। इस बात पर लड़के वाले इतने नाराज हुए कि उन्होंने मुझे और पिता को बुलाया।

रिश्ते से मना करने पर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। आरोप है कि पप्पू ने बबलू पर चाकू से वार कर दिया। इसमें बबलू घायल हो गया। आनन-फानन में उसे उपचार के लिए सोहना के नागरिक अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई।

सोहना सिटी पुलिस थाना के एडिशनल एसएचओ वेदपाल सिंह ने बताया कि मृतक बबलू के बेटे की शिकायत पर दो महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है। मृतक का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया है।

Related posts

सीएम के बयान पर गेस्ट टीचरों में रोष, आंदोलन तेज करने की दी चेतावनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

दरिंदगी : गुरुग्राम में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप, चरखी दादरी में चाकु की नौंक पर छात्रा से गैंगरेप

मेदांता मेडिसिटी अस्पताल के सीएमडी डॉ. नरेश त्रेहन पर भ्रष्टाचार व मनी लॉड्रिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज