राजस्थान

पाक विस्थापित परिवार के 11 सदस्यों की संदिग्ध मौत, हत्या की आशंका

जोधपुर,
देचू में एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां देचू के लोड़ता अचलावता गांव में 11 लोगों की मौत हो गई है। खेत में इन सभी 11 लोगों के शव मिले हैं। सभी मृतक पाक विस्थापित बताए जा रहे हैं। ये सभी लोग एक ही परिवार के थे और अचलावता गांव में खेती का काम करते थे। इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

जोधपुर के देचू थाना क्षेत्र के लोड़ता गांव में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की सूचना मिलने पर इलाके में सनसनी फैल गई। आसपास के ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने 11 लोगों के शव बरामद किए। मृतकों में 2 पुरुष, 4 महिला, 5 बच्चे बताए जा रहे हैं।

प्रथम जानकारी के अनुसार मृतक परिवार पाक विस्थापित भील समाज का है और कुछ समय पहले ही ये सभी लोग पाकिस्तान से जोधपुर आए थे। ये सभी लोग गांव के खेत में ट्यूबवेल पर काम करते थे और पास ही में बनी झोपड़ी में रहते थे। प्रथम दृष्टया सभी की मौत जहर खाने या कीटनाशक खाने से होने की बात सामने आ रही है।

फिलहाल मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। सूचना पर जोधपुर ग्रामीण एसपी सहित पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और एफएसएल टीम द्वारा मौके पर जांच की जा रही है। जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बारहट ने इस घटना की जानकारी दी।

10 युवाओं ने हिला दी थी अंग्रेजी हुकूमत की जड़

Related posts

राजा भैया के पिता साढ़े ग्यारह लाख की नगदी सहित हिरासत में

Jeewan Aadhar Editor Desk

‘सीताराम, सीताराम, सीताराम कहिए-कोरोना से बचना है तो घर में ही रहिये’

Jeewan Aadhar Editor Desk

राजस्थान में होंगी 1.08 लाख नई भर्तियां