हिसार

चकमा देकर कोर्ट से भागा लूट आरोपी, महिला कांस्टेबल और ESI ने किया काबू

हिसार,
सोमवार को हिसार अदालत परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरार होने की कोशिश कर रहे लूट के आरोपी को महिला कांस्टेबल और ईएसआई ने काबू कर लिया। आरोपी को सदर थाना पुलिस ने सोमवार को एक दिन की रिमांड अवधि पूरी होने पर अदालत में पेश करने लाई थी।
कोर्ट परिसर में पुलिसकर्मी हाथ पकड़कर उसे अदालत में पेश करने का इंतजार कर रहे थे, इस बीच आरोपी अचानक गोली चल गई..गोली चल गई चिल्लाने लगा। इससे पुलिसकर्मियों का ध्यान भटक गया और आरोपी हाथ छुड़वाकर भाग गया। इस दौरान सामने से आ रही एक महिला कांस्टेबल और ईएसआई ने आरोपी को काबू कर लिया।

बास थाने के अंतर्गत सामण गांव निवासी सुमित लूट के मामले में आरोपी है। सदर थाना प्रभारी संदीप सिंह ने बताया कि उसे अदालत से एक दिन के रिमांड पर लिया था। रिमांड अवधि पूरी होने पर सोमवार को उसे अदालत में पेश करने के लिए ले जाया गया था। पुलिसकर्मी एसीजेएम वर्षा जैन की अदालत के बाहर पेशी का इंतजार कर रहे थे तो अचानक से आरोपी सुमित जोर से चिल्लाया कि गोली चल गई-गोली चल गई और इतना बोलकर उसने झटका मारकर पुलिसकर्मियों से हाथ छुड़ाकर दौड़ पड़ा। कुछ ही दूरी पर वहां किसी अन्य मामले में अदालत में पहुंचे ईएसआई होशियार सिंह और महिला कांस्टेबल सुमन ने जब आरोपी सुमित को भागते देखा तो उसे काबू कर लिया।

Related posts

दुर्जनपुर ब्रिज के पास सड़क हादसा, युवक की मौत

कृषि संबंधी अनुसंधान का उत्पादन बढ़ोतरी के साथ-साथ पर्यावरण संरक्षण भी हो मुख्य लक्ष्य : कुलपति

गुजविप्रौवि के आठ विद्यार्थियों को फरीदाबाद आधारित कंपनी में मिली समर इंटर्नशिप