फतेहाबाद

हरियाणा : बड़ी लूट को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने घेरा, एक बदमाश ने मारी खुद को गोली—2 गिरफ्तार

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
जिले के टोहाना कस्बे के आजाद नगर में तीन बदमाशों ने एक फाइनेंसर के घर से करीब 30 लाख रुपये कैश और सोने के जेवरात की लूट को अंजाम दिया। लूट को अंजाम देकर बदमाश घर से निकल ही रहे थे कि फाइनेंसर आ गया। उसे देखकर वे फरार हो गए। फाइनेंसर ने उनका पीछा किया और पुलिस को सूचना दे दी।

इस दौरान आरोपियों ने रास्ते में एक बाइक चालक की बाइक भी लूटी, उसके बाइक न देने पर हाथ में गोली मार दी। कुछ दूरी के बाद बाइक बंद पड़ गई तो बदमाश पैदल खेतों में भाग लिए। तब तक पुलिस, गांववाले और फाइनेंसर ने उन्हें घेर लिया। खुद को घिरा हुआ देखकर एक बदमाश ने गोली मार ली जबकि दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले में अभी जांच कर रही है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
टोहाना के आजाद नगर में फाइनेंसर सुनील कुमार रहता है। वह सुबह घर से अपने काम के लिए निकल गया। घर में उसकी पत्नी व बच्चा था। तीन बदमाश स्कूटी पर सवार होकर आए। एक बदमाश बाहर स्कूटी लेकर खड़ा रहा जबकि दो घर के अंदर घुस गए। उन्होंने फाइनेंसर की पत्नी को बंदूक के दम पर बंधक बना लिया और घर में रखे करीब 30 लाख रुपये और जेवरात लेकर भागने लगे।

तभी फाइनेंसर घर के दरवाजे पर पहुंच गया। उसने जैसे ही घर की घंटी बजाई तो अंदर से दो बदमाश बाहर निकले। उन्होंने निकलते ही सुशील कुमार को पिस्टल दिखाई और वहां से भाग निकले। सुशील कुमार को जैसे ही लूट का पता चला तो वो भी पीछे-पीछे स्कूटी लेकर पीछा करने लगे।

रास्ते में बदमाशों की स्कूटी खराब हो गई तो उन्होंने एक बाइक पर आ रहे व्यक्ति को रूकवाया। उसका जबरदस्ती बाइक छीनने लगे। विरोध करने पर फायरिंग करके उसे जख्मी कर दिया। इसके बाद उसकी बाइक लेकर फरार हो गए। मामले की सूचना पुलिस को मिली तो पुलिस भी आरोपियों के पीछे-पीछे चल दी।

खेत में घिर गए बदमाश
बदमाशों का बाइक गांव लोहाखेड़ा के पास पहुंचते ही बंद हो गई। बदमाश बाइक को वहीं छोड़कर पैदल भाग निकले। खेतों में उन्हें पुलिस, गांववालों और फाइनेंसर ने घेर लिया। खुद को घिरा देखकर एक बदमाश ने गोली मार ली जबकि दो को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान फतेहाबाद जिले के टोहाना के पवन और दूसरे की पहचान जींद जिले के नरवाना कस्बे के अजय के रूप में हुई है। तीसरा मृतक भी नरवाना का रहने वाला रोबिन है। इस मामले के बाद एसपी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे। जहां पुलिस के आगामी कार्रवाई जारी थी।

Related posts

हरियाणा सरकार ने टोहाना के हजारों लोगों को दिया बड़ा तोहफा

शर्मनाक : बेटी की उम्र की लड़की से करता है छेड़छाड़, मामला दर्ज

Jeewan Aadhar Editor Desk

हा​थरस का दर्द छलका फतेहाबाद में, लोगों ने फूंका योगी का पुतला

Jeewan Aadhar Editor Desk