यमुनानगर हरियाणा

एसी ट्रक में कर रहे थे गौ तस्करी, रोकने पर की फायरिंग

यमुनानगर,
शनिवार अलसुबह गौरक्षा दल ने एक एयर कंडिशन ट्रक को पकड़ा जिसमें 14 गौवंश को भर रखा था। ट्रक यमुनानगर के रास्ते यूपी जा रहा था। गौरक्षकों ने रुकवाने की कोशिश की तो ट्रक के आगे चल रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी में सवार लाेगों ने उन पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के बाद वे फरार हो गए, जबकि ट्रक चालक पकड़ा गया। उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।
गौरक्षा दल के सदस्य द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यमुनानगर के पांसरा के नजदीक गौरक्षा दल के सदस्यों ने एक ट्रक को रोकने का प्रयास किया। ट्रक चालक ने ट्रक नहीं रोका और उसे गौरक्षकों की गाड़ी पर चढ़ाने की कोशिश की। इस बीच ट्रक के आगे चल रही स्कॉर्पियो गाड़ी से फायरिंग शुरू हो गई।
गौरक्षकों ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस की गाड़ी को आता देख स्कॉर्पियो चालक फरार हो गया। वहीं ट्रक में सवार दो अन्य भी भाग निकले। पुलिस और गौरक्षकों ने एक आरोपी चालक को पकड़ लिया।
पुलिस ने जब ट्रक के दरवाजे खुलवाए तो अंदर 14 गोवंश भरे थे। ट्रक के अंदर एसी चला रखा था। जिस वजह से गोवंश ठंड में सिकुड़ गए थे।कड़ी मशक्कत के बाद गौवंश को ट्रक से बाहर निकाला गया।
यमुनानगर सदर थाना के सब इंस्पेक्टर चरणजीत सिंह ने बताया कि पकड़े गए गौतस्कर का नाम सन्नी खान है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने बताया कि वे पंजाब के लुधियाना से गौवंश ला रहे थे और यूपी लेकर जा रहे थे। उन्हें रुकवाने की कोशिश की तो मालिक ने फायरिंग कर दी और फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

रोडवेज बस और ट्रक में टक्कर, कई सावारियों को लगी चोट

हुड्डा ने अमित शाह को दिया जवाब, हरियाणा की जनता जुमले सुनने में नहीं करती विश्वास

Jeewan Aadhar Editor Desk

टमाटर, प्याज, आलू व गोभी नहीं रहेगी घाटे की फसल

Jeewan Aadhar Editor Desk