हिसार

आदमपुर और लाडवी में मिले कोरोना पॉजिटिव, अब सतर्कता आवश्यक

आदमपुर (अग्रवाल)
आदमपुर क्षेत्र में कोरोना ने फिर से पैर पसारने आरंभ कर दिए है। लगातार दूसरे दिन भी क्षेत्र में कोरोना के मरीज मिले है। बुधवार को आदमपुर में एक 35 वर्षीय युवक और लाडवी गांव में 32 वर्षीय युवक कोरोना पॉजिटिव मिले हैं।

इससे पहले मंगलवार को आदमपुर के जवाहर नगर में 54 वर्षीय व्यक्ति, गांव मोहब्बतपुर में 25 वर्षीय युवक और गांव मोडाखेड़ा में 23 वर्षीय गोलगप्पा रेहड़ी संचालक व 30 व 27 वर्षीय दंपति सहित कुल 3 लोग कोरोना पॉजीटिव मिले थे।

वहीं आदमपुर के नागरिक अस्पताल और सी.एच.सी. सीसवाल की ओर से बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीमों द्वारा कोरोना जांच के लिए सैंम्पलिंग की गई। जिसमें दोनों जगह कुल 250 ग्रामीणों के सैंपल लिए गए।

मंगलवार को आदमपुर के गांवों में 5 लोगों की रिपोर्ट पॉजीटिव आने के बाद विभाग ने मरीजों के संपर्क में आए परिजनों व अन्य लोगों के सैम्पल लिए है। आदमपुर में दड़ौली रेल फाटक के पास नागरिक अस्पताल के एस.एम.ओ. डा. मुकेश कुमार की देखरेख में 148 लोगों के सैम्पल लिए गए। इन 148 में से 49 लोगों की रेंडम सैम्पलिंग की गई।

इसके अलावा गांव मोडाखेड़ा के सरकारी स्कूल में 102 ग्रामीणों के सैम्पल लिए गए। दोनों जगह टीमों में आदमपुर से डा. सुनील भट्टी, सीसवाल से डा.करण, एल.टी. निहाल सिंह, संजय व मुकेश, फार्मासिस्ट अनिल कुमार, हैल्थ इंस्पैक्टर फतेह सिंह, महाबीर सिंह, ए.एन.एम. शर्मिला, मूर्ति देवी व सरपंच अशोक कुमार आदि मौजूद रहे।

Related posts

संजीवनी अस्पताल से हटाए कर्मचारियों को 37 नई भर्तियों पर लेने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

सुरेश कुमार की मौत का मामले में आईजी ने सिरसा एएसपी से जांच करवाने के दिए निर्देश

दिव्यांग बच्चों को दक्ष करने के लिए सरकारी स्कूलों के साथ-साथ निजी स्कूलों के अध्यापकों को भी किया जाएगा प्रशिक्षित : उपायुक्त

Jeewan Aadhar Editor Desk