हिसार

हिसार : देर रात न्यू ऋषि नगर में चली गोलियां, युवक की हत्या

हिसार,
न्यू ऋषि नगर के सामुदायिक केंद्र के पास बने नए पार्क में शनिवार रात करीब साढ़े 10 बजे तीन यवकों ने ऋषि नगर निवासी 24 वर्षीय युवक की गोलियां मारकर हत्या कर दी। इससे पहले जोनी ने दोस्त सन्नी के घर घुसकर बचने का प्रयास भी किया, लेकिन एक गोली सीने में लगने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। परिजन उसे तुरंत निजी अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक कुमार, बस अड्डा चौकी पुलिस व सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटनास्थल से पुलिस को चार खोल बरामद हुए हैं।

स्थानीय निवासियों ने बताया कि रात करीब साढ़े 10 बजे पड़ोसी सन्नी के घर से गोलियां चलने की आवाज सुनाई दी। पहले लगा कि पटाखे बज रहे हैं। बाहर निकलकर देखा तो गली में खून और गोलियां के खोल पड़े थे। लोगों ने बताया कि घायल जोनी ने सन्नी के घर में जाकर सीढ़ियों का दरवाजा बंद कर लिया, जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। एक महिला ने बताया कि उसे लगा कि सामने वाले घर में जन्मदिन का कार्यक्रम था तो वहां पटाखे बजा रहे होंगे, लेकिन उसकी पोती ने उसे बताया कि सन्नी के घर में गोली चली है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

जोनी राव अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। वह शादीशुदा था और उसका एक बेटा है। जोनी राव अपनी इलेक्ट्रानिक स्कूटी पर सवार होकर सन्नी के घर की तरफ आया था। इस दौरान तीन युवकों ने जोनी पर गोलियां चला दी। जोनी के पिता एचएयू में कार्यरत हैं। वहीं जोनी भी पहले एचएयू में पंप ऑपरेटर था। फिलहाल वह कुछ नहीं कर रहा था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए हिसार नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

सिटी थाना प्रभारी कप्तान सिंह ने बताया कि ऋषि नगर निवासी जोनी की गोलियां मारकर हत्या की गई है। हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है। फिलहाल जांच की जा रही है। शव का रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Related posts

गलवान के शहीदों को सलाम

उपायुक्त ने किसानों से केमिकल फर्टिलाईजर की बजाए आर्गेनिक फार्मिंग अपनाने का आह्वान किया

बिजली निगम, बैंक, आबकारी व कृषि विभाग के अधिकारियों ने सुनी लताड़