हरियाणा

हुड्डा बोले : अंग्रेजों से नहीं ड़रे तो झूठी सरकार से क्या ड़रना

हिसार।
सूबे के पूर्व मुखिया भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि भाजपा सरकार में देश व प्रदेश का हर वर्ग खून के आंसू रो रहा है और मूलभूत सुविधाओं के लिए सड़कों पर आकर पसीना बहा रहा है। उन्होंने कहा कि जनता का बहाया पसीना व्यर्थ नहीं जाएगा और एक दिन इस भाजपा को सत्ता छोड़कर जाना पड़ेगा।
श्री हुड्डा निकटवर्ती गांव रावलवास खुर्द में पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह द्वारा आयोजित जनाक्रोश रैली को संबोधित कर रहे थे। रैली में उमड़ी भीड़ से खुश हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार बनने के बाद उन्होंने एक साल का समय दिया था और वे कुछ नहीं बोले क्योंकि सरकार को कुछ समय दिया जाना चाहिए लेकिन जो समय दिया गया, उसमें इस सरकार ने हर वर्ग को खून के आंसू रूलाया। उन्होंने कहा कि किसानों की फसलें खराब हो जाती है तो सरकार उन्हें मुआवजा नहीं देती और फसलें अच्छी हो जाती है तो उनका भाव नहीं मिलता। इसी वजह से किसान बर्बादी के कगार पर है। स्वामीनाथन आयोग लागू करने सहित लंबे-चौड़े वादे करने वाले भाजपाई आज चुप्पी साधे बैठे हैं। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश में भाजपा सरकार बनने के बाद एक भी फैसला जनहित में नहीं लिया गया, इसी वजह से हर वर्ग सड़क पर है।
भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि जनता ने कांग्रेस से पहले की सरकार भी देखी, कांग्रेस को भी देखा और अब कांग्रेस के बाद वाली को भी देख रहे हैं। ऐसे में जनता को जहां सरकार परखने का मौका मिला है, वहीं सत्ता से बाहर होकर उन्हें (हुड्डा को ) भी अपने व पराये पहचानने का मौका मिला है। अब इस समय जनता व कांग्रेस के हित के लिए 36 बिरादरी को एकजुट होकर साथ देना चाहिए, इस साथ की बदौलत इस भाजपा को सत्ता छोडऩी होगी। भाजपा सरकार को बदला-बदली व झूठे केस दर्ज करने वाली सरकार की संज्ञा देते हुए हुड्डा ने चुनौती दे डाली कि वे स्वतंत्रता सेनानी परिवार से हैं, उनके दादा अंग्रेजों से नहीं डरे, पिताजी नहीं डरे तो वे क्यों डरेंगे। प्रदेश में बिजली कमी पर उन्होंने कहा कि हमने चार पावर प्लांट लगाए थे, जिसकी बदौलत बिजली पूरी कर दी गई थी लेकिन अब हरियाणा में पहली सरकार है, जिसने झाड़ली पावर प्लांट का हिस्सा सरेंडर कर दिया है। बिजली की तंगी है लेकिन कोई सुनने वाला नहीं है, नहरों में पूरा सप्ताह पानी नहीं आता, कांग्रेस सरकार की अनेक योजनाओं के नाम तो बदल दिये लेकिन काम उन पर भी नहीं किया, हमने हजारों 100-100 गज के प्लाट दिये लेकिन भाजपा सरकार ने किसी एक गरीब को भी प्लॉट नहीं दिया। उन्होंने रैली के सफल आयोजन पर पूर्व मंत्री प्रो. संपत सिंह की पीठ थपथपाई।
जनसभा को उपरोक्त के अलावा पूर्व सीपीएस विनोद भ्याणा, पूर्व विधायक रामभगत शर्मा, रामनिवास घोड़ेला, सत्यनारायण लाठर, बीरसिंह दलाल, पीडी चौधरी, धर्मबीर गोयत, संदीप खरकिया, वजीर सिंह पूनिया, रामभज लोधर, वेद रावल, राजेश अरोड़ा, दिलबाग हुड्डा, महेन्द्रा दहिया, संतोष कामरा, चन्द्रकला दहिया, सहित अनेक कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थेे।

Related posts

पत्नी को मारकर 7 टुकड़ों में शव को काटा, अलग—अलग क्षेत्र में फैंका—लेकिन फिर भी चढ़ गया पुलिस के हत्थे

Jeewan Aadhar Editor Desk

बेबस किसान : प्रदेशभर में जलती रही गेहूं, कहीं फायर बिग्रेड नहीं पहुंची तो कहीं बिजली निगम की लापरवाही आई सामने

GST: ट्रैक्टर में होगा 25 हजार रुपए महंगा