हिसार

गुंड़ागर्दी की हद : घर में मारपीट करके लूटे 12.5 लाख रुपए, शमशान घाट तक पीछा करके किए वाहन क्षतिग्रस्त

हिसार,
गांव नलवा में 25 लोगों ने नलवा निवासी बजरंग के घर में घुसकर तोड़फोड़ की और परिजनों पर हमला कर 12 लाख 50 हजार की राशि लूट ली। मामले की शिकायत बजरंग ने सदर थाना पुलिस को दी। पुलिस को दी शिकायत में बजरंग ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 8 बजे के तीन गाड़ियों में सवार करीब 25 लोग आए। आरोप है कि आते ही इन लोगों ने उसके घर में घुसकर तोड़फोड़ की।

बजरंग ने बताया कि आरोपियों इस दौरान ने उसके व उसकी माता संतोष व पत्नी सुनीता के साथ मारपीट की। आरोप है कि आरोपी ने इस दौरान उसकी पत्नी सुनीता के गले से सोने की चेन और माता की कंठी तोड़कर ले गए। बजरंग ने बताया कि उसने गाड़ी बेची थी, जिसकी रकम घर के कमरे में रखी थी, आरोप है कि आरोपियों ने 12 लाख 50 हजार रुपये की यह राशि चोरी कर ली। घर की सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर साथ ले गए। आरोपियों ने इस दौरान बजरंग के भाई गजानंद पर भी हमला किया।

बजरंग ने बताया अपनी जान बचाने के लिए साथ लगते श्मशान घाट की तरफ भागा। उन्होंने पीछे गाड़ी लगा दी। वहां पर गांव के युवा जो श्मशान भूमि में सफाई का कार्य कर रहे थे। उनके पास जाकर अपनी जान बचाने की कोशिश की, लेकिन वहां पर मौजूद युवाओं के मोटरसाइकिल व स्कूटी तोड़ दी और रॉड और डंडों से वार किया। वहां मिट्टी डालने के लिए ट्रैक्टर आया हुआ था उसके ऊपर भी राड़ और डंडों से हमला किया। उसको भी भारी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Related posts

घर से मरीजों को नि:शुल्क परामर्श दे रहे डॉ. तरुण छाबड़ा

Jeewan Aadhar Editor Desk

सरकार की गलत नीतियों के कारण किसान व आढ़ती हो रहा बर्बाद : गर्ग

16 अक्टूबर 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम