हिसार

हिसार : दुल्हा—दुल्हन सहित 20 बराती मिले कोरोना संक्रमित, लापरवाही से चेन बनने का खतरा

हिसार,
जिले में संक्रमितों का आंकड़ा भी लगातार तेजी से बढ़ रहा है। बुधवार को भी 104 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए। अर्बन एस्टेट निवासी संक्रमित दूल्हा-दुल्हन सहित उसके परिवार के 20 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की तरफ से नोडल अधिकारी डॉ. रमेश पूनिया अपनी टीम के साथ शादी में शामिल हुए सभी की हिस्ट्री जुटाने बुधवार को मिर्जापुर रोड स्थित एमजी क्लब में पहुंचे। इस दौरान शादी में 50 से अधिक लोग शामिल हुए थे और सभी बिना मास्क थे।

ऐसे में कोरोना चेन लंबी होने के कारण डॉ. पूनिया और उनकी टीम ने परिवार और रिश्तेदारों सहित सभी लोगों की जानकारी ली। इसके अलावा शादी में शामिल हुए पंडित, सैलून संचालिका से लेकर फोटोग्राफर का रिकॉर्ड तक खंगाला। इस दौरान उनके साथ बहुउद्देशीय कर्मचारी आशीष कुमार और राजकुमार ने भी मौजूद रहे।

डॉ. पूनिया ने बताया की 25 अगस्त को अर्बन एस्टेट निवासी प्रतिष्ठित परिवार के युवक-युवती की शादी के लिए मिर्जापुर रोड स्थित एमजी रिजॉर्ट क्लब में समारोह आयोजित किया गया था। इसके बाद इन सभी का कोविड-19 टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया था। जिसमें दूल्हा-दुल्हन सहित परिवार के करीब 20 लोग संक्रमित मिल चुके हैं। इसी तरह से अर्बन एस्टेट निवासी परिवार द्वारा की गई लापरवाही के कारण संपर्क की चेन बनने के चलते कई लोग करोना की चपेट में आ सकते है।

Related posts

बस स्टेंड के सामने जाम के मूल कारणों पर विचार करे प्रशासन : राजपाल नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

दुर्जनपुर ब्रिज के पास सड़क हादसा, युवक की मौत

महाविद्यालय खुलने से बालसमंद में खुशी की लहर