हिसार

आदमपुर की वर्षों पुरानी सीवरेज की समस्या का जल्द होगा समाधान : सोनाली फोगाट

केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बातचीत

आदमपुर,
आदमपुर मंडी में रेलवे लाइन के साथ लगते क्षेत्र की सीवरेज लाइन की कई वर्षों से चली आ रही समस्या का अब जल्द ही समाधान हो जाएगा। इस समस्या के समाधान के लिए भाजपा की वरिष्ठ नेत्री एवं आदमपुर हलका से प्रत्याशी रही सोनाली फोगाट ने केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की और आदमपुर की सीवरेज लाइन की समस्या से अवगत कराया। केंद्रीय मंत्री ने समस्या का जल्द ही समाधान किए जाने की बात कही।

इस दौरान भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने बताया कि रेलवे लाइन के साथ लगते क्षेत्र में सीवरेज लाइन की समस्या कई वर्षों से चली आ रही थी। रेलवे का क्षेत्र होने के चलते सीवरेज लाइन का काम नहीं हो पा रहा था। इसके चलते रेलवे लाइन के साथ-साथ करीबन 500 से ज्यादा घरों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। क्षेत्र के लोगों ने उनको इस समस्या के बारे में जानकारी दी।

उन्होंने क्षेत्र के लोगों के साथ मौके का सर्वे किया। उन्होंने लोगों की समस्या को देखते हुए केंद्रीय रेलवे मंत्री पीयूष गोयल से बातचीत की। केंद्रीय मंत्री ने इसको लेकर कार्यवाही करने की बात कही। इसके बाद क्षेत्र की सीवरेज लाइन का काम जल्द से जल्द शुरू करवा दिया जाएगा। इस दौरान समाजसेवी संजय सोनी, प्रवीण शर्मा सहित आदमपुर मंडी के अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Related posts

आंगनवाड़ी महिलाओं ने लगाया सरकार पर मांगों की अनदेखी करने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk

फ्यूचर मेकर : राधेश्याम और सुंदर सैनी को भेजा न्यायिक हिरासत में

जन औषधि केन्द्रों से जनता को मिल रही अच्छी व सस्ती दवाइयां : कैप्टन भूपेन्द्र