हिसार

जवाहर नगर निवासी सेवनिवृत्त नायब सुबेदार ने पुलिस से मांगी सुरक्षा

आदमपुर,
जवाहर नगर में रहने वाले भारतीय सेना से सेवानिवृत्त नायब सुबेदार विजय कुमार ने पुलिस को शिकायत देकर अज्ञात लोगों से अपने परिवार को जान का खतरा बताया है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा ​कि उनका परिवार पिछले 45 सालों से यहां रह रहा है। उनके परिवार की किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। इसके बावजूद कुछ अज्ञात लोग उनके परिवार को ड़राने में लगा हुआ है।

उन्होंने कहा 21 जून देर रात 4/5 अज्ञात लोग सिल्वर रंग की कार में उनके घर पर आए और जोर—जोर से गाली—ग्लौच करते हुए दरवाजा खटखटाने लगे। इस दौरान पड़ोस में रहने वाले कमल कुमार ने बाहर आकर देखा तो हथियार से लैस लोग लगातर गाली निकालते हुए हमारा दरवाजा पीट रहे थे। इस दौरान कमल कुमार ने पुलिस को 100 नम्बर पर सूचना दी। सूचना मिलने के बाद 10/15 मिनट में पीसीआर मौके पर पहुंची। लेकिन इस दौरान अज्ञात लोग कार में सवार होकर निकल चुके थे।

इतना समय निकल जाने के बाद भी उन लोगों का पता नहीं चल पाया है। बिना किसी दुश्मनी के उनके और उनके छोटे भाई के घर का दरवाजा खटखटाकर हथियारों के साथ सरेआम उनके परिवार को धमकी दी जा रही थी। ऐसे में उनका परिवार अब तक भयभीत है। सेवानिवृत्त नायब सूबेदार ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा की भी गुहार लगाई है।

Related posts

करोड़ों की लागत से भव्य बनेगा सीसवाल धाम

मुश्किल घड़ी में मदद को आगे बढ़ रहे हाथ, डीसी ने की सराहना

आदमपुर : जेई के खिलाफ मामला दर्ज, पीने के पानी में पिसा कांच मिलाने का आरोप

Jeewan Aadhar Editor Desk