पानीपत

प्रेमी संग भाग रही थी बहन, भाई ने रोका तो कर दी हत्या

पानीपत,
जिस बहन ने भाई की कलाई पर राखी बांधी, वही बहन अपने इकलौते भाई की हत्यारिन के रुप आज पहचानी जा रही है। जिले के नामुंडा गांव में प्रेमी के साथ घर से भाग रही बहन को भाई ने रोका तो प्रेमी ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रेमिका के भाई की हत्या कर दी। मृतक का शव झाड़ियों में पड़ा मिला है। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मृतक की बहन समेत कुल 5 पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि युवक ने जहर खाकर जान दी है।

नामुंडा गांव के रहने वाले सुनील खेतीबाड़ी का काम करते हैं। उनके दो बेटी पारुल, चारुल और एक बेटा वंश है। चारुल समालखा स्थित कॉलेज से बीएड कर रही थी। गुरुवार सुबह 9 बजे वह घर से कॉलेज जाने के लिए निकली थी। कुछ देर बाद ही वंश ने बड़ी बहन पारुल को कॉल किया। बताया कि चारुल गांव के ही रहने वाले नागेंद्र के साथ भागना चाह रही है। वंश ने बहन को मनाना फाटक के पास पकड़ लिया है। वह उन्हें रोक रहा था। इस पर नागेंद्र ने अपने भाईयों को बुला लिया है। वह झगड़ा करने लगे। यह सुन परिजन उसकी तलाश में निकल गए लेकिन वह मनाना फाटक के पास नहीं मिला।

दोपहर को वंश का शव झाड़ियों में पड़ा मिला। उसे अस्पताल लेकर जाया गया तो उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने बताया कि सूचना पर पहुंचे समालखा एसएचओ हरविंदर ने वंश की हत्या की घटना को मानने से इंकार कर दिया। पुलिस का कहना था कि वंश ने जहर खाकर जान दी है। परिजन ने जब थाने में हंगामा किया तो पुलिस ने चारूल समेत प्रेमी नागेंद्र और उसके 3 भाईयों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया।

Related posts

हरियाणा : 11वीं के छात्र के साथ फरार हुई अध्यापिका अरेस्ट

नशे के टीके लगाकर गौवंश के बांधे मुंह—पैर, भूख—प्यास से 6 गायों की मौत

सपना चौधरी को भेजा 7 करोड़ का नोटिस

Jeewan Aadhar Editor Desk