हिसार

भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने करवाई कोरोना जांच

स्वास्थ्य विभाग की कार्यकर्ताओं से जांच करवाने की अपील

आदमपुर (अग्रवाल)
भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट ने बताया कि प्रदेश के शिक्षा मंत्री कंवरपाल गुर्जर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने भी शनिवार को अपना कोविड-19 की जांच करवा ली है। 6 सितम्बर को वे शिक्षा मंत्री के कई कार्यक्रमों में शामिल हुई थी। उन्होंने बाकी कार्यकर्ताओं से भी अपनी जांच करवाने की बात कही है। इसके अलावा आदमपुर में स्वास्थ्य विभाग ने कार्यकर्ताओं से कोरोना जांच करवाने की अपील की है।

नहीं करवा रहे जांच
विभाग की अपील पर इक्का-दूक्का कार्यकर्ताओं ने कोरोना जांच करवाई है। सूत्रों से पता लगा है कि कुछ कार्यकर्ता तो इसलिए जांच नही करवा रहे है कि कहीं उनकी रिपोर्ट पॉजीटिव ना आ जाए। इसलिए कई कार्यकर्ता असमंजस की स्थिति में दिखाई दे रहे है।

होगी विशेष गिरदावरी
इसके अलावा आदमपुर हलके के गांवों में खराब हुई नरमा व मूंग की फसल को लेकर भाजपा नेत्री एवं आदमपुर हलका से प्रत्याशी रही सोनाली फोगाट ने प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ से मुलाकात की और उनको हलके के किसानों की मांग के बारे में जानकारी दी। सोनाली फौगाट ने बताया कि भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने आश्वासन दिया है कि प्रदेश की भाजपा सरकार किसानों को हुए नुकसान की भरपाई करेगी। उन्होंने बताया कि इसके लिए विशेष गिरदावरी होगी। किसानों को इसको लेकर चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है।

3 अध्यादेश किसान हित में
उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने पहले भी किसानों को सबसे अधिक मुआवजा देने का काम किया है। भाजपा को किसानों के हितों की चिंता है। वहीं भाजपा नेत्री सोनाली फौगाट ने कहा कि विपक्षी दलों के नेता किसानों को बरगला कर अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा कृषि क्षेत्र को लेकर लाए गए 3 अध्यादेश किसानों के हित में हैं। इनसे किसानों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और उनको उनकी फसल के मनचाहे दाम मिलेंगे। इन अध्यादेशों के बाद किसान अपनी फसल को देश के किसी भी हिस्से में बेचने को स्वतंत्रत होंगे।

बातचीत से निकाले समाधान
भाजपा नेत्री ने कहा कि यदि किसानों को इन अध्यादेशों को लेकर किसी प्रकार की आशंका है तो उनको अपना प्रतिनिधिमंडल सरकार से बातचीत के लिए भेज कर बातचीत के माध्यम से अपनी शंका का निवारण करना चाहिए। किसी भी समस्या का समाधान बातचीत के माध्यम से ही हो सकता है। उन्होंने कहा कि किसानों को विपक्षी दलों के बहकावे में आने से बचना चाहिए। भाजपा ही किसानों की सबसे हितैषी पार्टी है।

Related posts

हरियाणा कृषि विश्वविद्यालय में भाषा कौशल पर तीन सप्ताह का ऑनलाइन रिफ्रेशर कोर्स आयोजित

हरियाणा वक्फ बोर्ड का पुतला फूंका, जमकर की नारेबाजी

तीसरी पोती के जन्म पर दादी ने बजाई थाली

Jeewan Aadhar Editor Desk