हिसार

सीसवाल के पास सड़क दुर्घटना में एक की मौत, 1 गंभीर

आदमपुर,
सीसवाल गांव के समीप कार की चपेट में आकर बाइक सवार मजदूर की मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल मजदूर का मेडिकल कॉलेज अग्रोहा के आपातकालीन विभाग में उपचार चल रहा है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मृतक व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर मेडिकल कॉलेज की मोर्चरी में रखा गया है। मृतक व्यक्ति का सोमवार को मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

पुलिस ने घायल युवक के बयान पर अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में आर्य नगर निवासी कपिल ने बताया कि वह तथा उसके गांव का ओम नामक व्यक्ति मजदूरी करते हैं। वे दोनों रविवार को आर्य नगर हिसार से बाइक पर आदमपुर मजदूरी के पैसे लेने के लिए गए थे।

करीब 2 बजे पैसे लेकर आदमपुर से बाइक पर घर जा रहे थे तो रास्ते में सीसवाल गांव के पास अज्ञात कार ने बाइक को टक्कर मार दी। जिससे वे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें साधन का प्रबंध कर राहगीरों ने आदमपुर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से चिकित्सकों ने दोनों की गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कॉलेज अग्रोहा रेफर कर दिया। मेडिकल के सीएमओ डॉक्टर भूपेंद्र कड़वासरा ने बताया कि एक व्यक्ति की रास्ते में ही मौत हो चुकी थी, जबकि घायल युवक कपिल का मेडिकल के आपातकालीन विभाग में उपचार चल रहा है।

Related posts

सरकार किसानों की जायज मांगों को पूरा करे : भव्य बिश्नोई

भाजपा सरकार मजदूर किसान व आमजन विरोधी: मलिक

समाजसेवी अमर सिंह यादव का निधन, आदमपुरवासियों ने जताया शोक

Jeewan Aadhar Editor Desk