फतेहाबाद

व्यापारियों ने लगा दी नरमा—कपास की फसल ​को आग, जमकर लगाए ‘मोदी मुर्दाबाद’ के नारे

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
कल तक व्यापारी वर्ग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सबसे बड़ा भक्त होता था लेकिन आज यही व्यापारी वर्ग मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं, धरना दे रहे हैं और अब फसल जलकार ‘नरेंद्र मोदी मुर्दाबाद’ के नारे लगा रहे हैं।

आज व्यापारियों ने कृषि बिल के विरोध में अनाज मंडी में प्रदर्शन किया। इस दौरान इस सीजन की पहली फसल नरमा—कपास को जलाकर कृषि बिल का विरोध जताया। व्यापारियों ने प्रदर्शन के दौरान सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। व्यापारियों का कहना है कि जब तक कृषि बिल वापस नहीं होगा तब तक उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। उनकी अनिश्चितकालीन हड़ताल जारी रहेगी।

फतेहाबाद व्यापार मंडल के प्रेस प्रवक्ता गुरदीप सिंह ने बताया कि उनके द्वारा नरमा कपास की फसल जलाकर कृषि बिल का विरोध किया गया है। उन्होंने कहा कि यह नरमा कपास की फसल नहीं बल्कि मोदी—खट्टर सरकार होली जलाई गई है। गुरदीप सिंह ने कहा कि जब तक सरकार कृषि बिल वापस नहीं लेगी किसान और व्यापारियों का आंदोलन जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि जब तक कृषि बिल वापस नहीं हो जाता तब तक वह किसी भी पार्टी का समर्थन नहीं करेंगे और 20 सितंबर को सरकार का पुतला फूंका जाएगा और किसान और व्यापारी सड़क पर आकर रोड जाम करेंगे।

Related posts

पेट्रोल पंप से 78 लीटर तेल चुराकर कार सवार फरार, सीसीटीवी कैमरों में कैंद हुई पूरी वारदात

Jeewan Aadhar Editor Desk

घर में मिला किंग कोबरा, इन्वेटर की बैटरी को बनाया था ठिकाना

समैम स्कीम के तहत कृषि यंत्रों के भौतिक सत्यापन के लिए खंड अनुसार दिन व स्थान निर्धारित