हिसार

यूनियन के लिए कर्मचारी व विभाग हित सबसे पहले : राजपाल नैन

रोडवेज कर्मचारी यूनियन ने की नए पदाधिकारियों की नियुक्ति

हिसार,
हरियाणा कर्मचारी महासंघ से संबंधित रोडवेज कर्मचारी यूनियन की हिसार व हांसी सब डिपो कार्यकारिणी की बैठक जिला प्रधान राजपाल नैन की अध्यक्षता में हुई। बैठक में रोडवेज विभाग में काफी संख्या में कर्मचारियों के तबादले होने के चलते यूनियन की हिसार डिपो व हांसी सब डिपो की कार्यकारिणी के रिक्त हुए पदों को भरने बारे विचार—विमर्श किया गया और सर्वसम्मति से नए पदाधिकारियों को मनोनीत का निर्णय लिया गया।
यूनियन के जिला प्रधान राजपाल नैन ने बताया कि बैठक में सर्वसम्मति से कर्मबीर मसूदपुर को मुख्य सलाहकार, नरेन्द्र सूरा को मुख्य संगठनकर्ता, राजेश सेलवाल सचिव, मनजीत जांगड़ा सह सचिव, अमरदीप बालक प्रेस सचिव, सुदर्शन लिपिक जुगलान ऑडिटर, प्रदीप डाबड़ा मुख्य आयोजक व सतीश कुमार बालसमंद प्रेस सह सचिव पद पर मनोनीत किया गया है।
बैठक को संबोधित करते हुए जिला प्रधान राजपाल नैन ने कहा कि यूनियन से जुड़े हर कर्मचारी की नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि वह अपने अधिकारों के साथ-साथ ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए विभाग हित व कर्मचारी हित में काम करें। उन्होंने कहा कि कर्मचारी व विभाग हित यूनियन के लिए सबसे पहले हैं। यूनियन से जुड़े सभी कर्मचारी समर्पित भाव से जनता की सेवा करें और ऐसा कोई भी कार्य करने से बचें जिससे विभाग की छवि खराब हो। उन्होंने कर्मचारियों को विश्वास दिलाया कि विभाग में कर्मचारियों की जायज समस्याओं के समाधान के लिए संगठन किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। बैठक के बाद उक्त सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों का महाप्रबंधक से परिचय कराया गया और महाप्रबंधक को यूनियन की ओर से पूर्ण सहयोग करने का आश्वासन दिया।
बैठक में मुख्य रूप से सेवानिवृत अधीक्षक कामरेड रूप सिंह बोस, जयभगवान बडाला, अजमेर सावंत, चेयरमैन कुलदीप कनोह, भागीरथ शर्मा, विजय सिवाच, राजू बिश्नोई, हांसी सब डिपो के प्रधान रणबीर सोरखी, विजयपाल पेटवाड, राजबीर बुडाना, राजबीर पेटवाड, रविपाल, रमेश यादव, तेजेंद्र गोदारा, भीम पाबड़ा, जगबीर सरल, संदीप ख्यालिया समेत यूनियन के सक्रिय कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related posts

कर्म का फल मिलना निश्चित, इसलिए सदैव ​अच्छे कर्म करें : डा. मधु बिश्नोई

आदमपुर : सरसों के उठान का नहीं हुआ टेंडर, 6200 बैग सरसों का नहीं हुआ उठान, किसान परेशान

9 दिसंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम