हिसार

रोटरी क्लब हिसार 51वीं वर्षगांठ पर 11 को लगाएगा विशाल रक्तदान शिविर

सनसिटी मॉल के परिसर में लगाया जाएगा शिविर, नगर निगम कमिश्नर अशोक गर्ग होंगे मुख्य अतिथि

हिसार,
रोटरी क्लब हिसार जरूरमंदों के लिए 11 जुलाई को दिल्ली रोड स्थित सनसिटी मॉल के प्रांगण में विशाल रक्तदान शिविर लगाएगा। रोटरी हिसार के नवनियुक्त प्रधान आनंद बंसल ने बताया कि रोटरी अपने 51वें वर्ष की शुरुआत उन जरूरमंदों के लिए, जिनको समय पर रक्तदाता नहीं मिलता और रक्त की आवश्यकता होती है, उनके लिए 11 जुलाई को विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन करेगा। इस शिविर में स्वास्थ्य विभाग के वरिष्ठ चिकित्सकों की देखरेख में टीम रक्त एकत्रित करेगी।
इस रक्तदान शिविर में रोटरी का 200 यूनिट का लक्ष्य रहेगा, जिसमें स्वेच्छा से रोटरी के सदस्यों के अतिरिक्त रक्तदाता महादान करेंगे। नवनियुक्त प्रधान आनंद बंसल ने कहा कि रक्तदान को लेकर लोगों में आज भी तरह-तरह की भ्रांतियां है, जबकि रक्तदान से रक्तदान से स्वास्थ्य दरुस्त रहता है व अनेक असाध्य रोगों से भी बचा जा सकता है। इसलिए हमें समय-समय पर रक्तदान अवश्य करना चाहिए।
प्रधान आनंद बंसल ने बताया कि इस विशाल रक्तदान शिविर में नगर निगम आयुक्त अशोक गर्ग मुख्य अतिथि होंगे जबकि कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चेयरमैन योगेश मित्तल होगें। इस अवसर पर रक्तदाताओं को रिफ्रेशमेंट व प्रमाण पत्र भी प्रदान किए जाएंगे। शिविर में प्रधान आनंद बंसल के अलावा सभी रोटेरियन उपस्थित होकर व्यवस्था संभालेंगे।

Related posts

खरीद अधिकारी खरीद केंद्रों पर 20-20 फुट की दूरी पर लगवाएं गेहूं की ढेरियां : उपायुक्त

पाबड़ा में युवक से 45 हजार व मोबाईल छीना

हिसार में कोरोना मरीजों की संख्या हुई 109, आज मिले 2 पॉजिटिव मरीज