हिसार

रोडवेज कर्मचारी 27 को करेंगे चार घंटे के लिए रोडवेज का चक्का जाम

तालमेल कमेटी की बैठक में लिया सर्वसम्मति से निर्णय, क्रमिक भूख हड़ताल जारी

हिसार,
रोडवेज कर्मचारियों की समस्याओं के समाधान की मांग पर तालमेल कमेटी के बैनर के नीचे रोडवेज कर्मचारियों की क्रमिक भूख हड़ताल आज 11 वें दिन में प्रवेश कर गई। आज क्रमिक आज की भूख हड़ताल पर दलीप सिंह, धर्मवीर सिंह, अमरदीप, प्रदीप सिंह व राजेश कुमार बैठे। भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों की अध्यक्षता तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजपाल नैन, महेन्द्र माटा, सुभाष ढिल्लो, रमेश माल व राजकुमार चौहान ने संयुक्त रूप से की।
कर्मचारियों को सम्बोधित करते हुए तालमेल कमेटी के वरिष्ठ सदस्य राजपाल नैन, महेन्द्र माटा, सुभाष ढिल्लो, रमेश माल व राजकुमार चौहान ने कहा कि महाप्रबंधक कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करने को लेकर गंभीर नहीं हैं। महाप्रबंधक की नकारात्मक कार्य प्रणाली और मनमानी को लेकर हिसार डिपो की रोडवेज तालमेल कमेटी ने आज बैठक की। बैठक में तालमेल कमेटी ने सर्व सम्मति से फैसला लिया कि 27 अक्तूबर मंगलवार को सुबह 11 बजे से 3 बजे तक हिसार डिपो का चक्का जाम रहेगा। तालमेल कमेटी ने महाप्रबंधक की कार्यप्रणाली पर टिप्पणी करते हुए कहा कि जिन समस्याओं के लिए कर्मचारी भूख हड़ताल पर बैठे हैं ये तमाम कार्य रूटीन प्रक्रिया के तहत होते रहे हैं और इस प्रकार के रूटीन में होने वाले कार्यों के लिए शायद ही कभी किसी भी तरह के आन्दोलन की जरूरत पड़ी हो। तालमेल कमेटी कर्मचारियों की समस्याओं को लेकर डिपो महाप्रबंधक को कई बार समय दे चुकी है। लेकिन महाप्रबंधक समस्याओं के समाधान को लेकर किसी तरह की इच्छाशक्ति नहीं दिखा रहे हैं। समस्याओं का समाधान नहीं होने के कारण कर्मचारियों में भारी रोष है, जिसके चलते तालमेल कमेटी ने अब 27 अक्तूबर को चार घंटे का चक्का जाम करने का निर्णय लिया है। तालमेल कमेटी ने कहा कि नवरात्र पर्व के पवित्र अवसर पर भी जिस प्रकार से कर्मचारियों की भूख हड़ताल को लेकर सरकार, रोडवेज प्रशासन व जिला प्रशासन ने संवेदनहीनता दिखाई है वह निंदनीय है।
भूख हड़ताल पर बैठे कर्मचारियों को कर्मचारी नेता सुरजमल पाबड़ा, अरूण शर्मा, आत्मा राम, भागीरथ शर्मा, राजबीर पेटवाड, जोगेन्दर पंघाल, राजबीर सिंधु, भीम सिंह, सतपाल डाबला, रमेश यादव, रणबीर सोरखी, अमरलाल, आदि ने सम्बोधित किया

Related posts

आदमपुर : विधायक भव्य बिश्नोई पर एक बार फिर विपक्ष ने विकास कार्यों की अनदेखी का लगाया आरोप—जानें कारण

Jeewan Aadhar Editor Desk

पीएम मोदी की रैली को लेकर आदमपुर भाजपा की बैठक कल

तानाशाही दिखाने की बजाय कर्मचारियों की समस्याओं का समाधान करें कार्यकारी अभियंता : यूनियन