हिसार

सरकार व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता की जान माल की सुरक्षा करने में विफल सिद्ध हुई : गर्ग

पुलिस प्रशासन बराडा में गोविंद ज्वेलर्स के यहां डकैती करने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करके डकैती का माल बरामद करे

हिसार,
हरियाणा प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष व हरियाणा कान्फैड के पूर्व चेयरमैन बजरंग गर्ग ने कहा है कि बराड़ा में गोविंद ज्वेलर्स में अपराधियों द्वारा दिनदहाड़े हथियार की नोक पर लगभग 1 करोड रुपए के आभूषण, सोना व चांदी के अलावा 4 लाख नकद राशि लूटकर डकैती डालना चिंता का विषय है। उन्होंने प्रदेश में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था पर नाराजगी जताई और पीड़ित व्यापारी नरेंद्र कुमार से टेलीफोन पर बातचीत करते हुए पुलिस प्रशासन से अपराधियों को पकड़ कर तुरंत माल बरामद करने की मांग की।
बजरंग गर्ग ने कहा की प्रदेश में हर रोज व्यापारी व उद्योगपतियों से लूटपाट, डकैती, फिरौती, हत्या व चोरियों की वारदातें हो रही है। यहां तक कि बल्लभगढ़ में दिनदहाड़े छात्रा निकिता तोमर की गोली मारकर हत्या करना बहुत बड़ा अपराध है। आज प्रदेश में व्यापारी, उद्योगपति, महिलाएं, कर्मचारी व आम जनता कोई भी सुरक्षित नहीं है। यहां तक कि इस राज्य में बहन— बेटियां भी सुरक्षित नहीं है। सरकार का बेटी बचाओ—बेटी पढ़ाओ का नारा तो सिर्फ ढकोसला व खोखला नारा बनकर रह गया है। सरकार की लापरवाही के कारण प्रदेश में जंगलराज कायम है, शांतिप्रिय हरियाणा आज अपराध का अड्डा बन चुका है। केंद्र क्राइम ब्यूरो के हिसाब से हरियाणा प्रदेश देश के अपराध व बेरोजगारी में अव्वल स्थान पर है। सरकार प्रदेश के व्यापारी, उद्योगपति व आम जनता की जान माल की सुरक्षा करने में विफल सिद्ध हुई है। उन्होंने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर व गृह मंत्री अनिल विज से मांग की है कि वे बराडा के व्यापारी नरेंद्र कुमार की दुकान पर डकैती करने वाले अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करवाकर व्यापारी का माल बरामद करवाए और छात्रा नितिका के हत्यारों का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चला कर अपराधियों को जल्द से जल्द फांसी दिलाने के लिए पुलिस प्रशासन सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

Related posts

कलावती देवी (मेजरनी) का निधन

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार के माइयड़ टोल प्लाजा पर क्रमिक अनशन छठे दिन भी जारी रहा

पहले जीएसटी से लूट मचाई, अब मरहम लगा रहे है जेटली — भूपेंद्र सिहं हुड्डा

Jeewan Aadhar Editor Desk