हिसार

35 हजार रुपए के लिए दोस्त ने की हत्या, शव को जमीन में दफनाया

आदमपुर,

आदमपुर से बाइक सवार छह युवकाें ने दाे दाेस्ताें का अपहरण कर लिया। एक किसी तरह आराेपियाें के चंगुल से छूट भाग आया। आराेपियाें ने अपहृत किए युवक की राजस्थान के गांधी बड़ी गांव में लाेहे की राॅड से वार कर हत्या कर दी। यही नहीं शव काे गांव के जंगल में दबा दिया। दीपक की तलाश में जुटी आदमपुर पुलिस ने एक आराेपी काे गिरफ्तार कर लिया है।

आराेपी ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया कि उसने अपने छह अन्य साथियाें के साथ मिलकर गांधी बड़ी ले जाकर दीपक की हत्या कर दी थी। क्योंकि उधार दिए 35 हजार रूपये दीपक बार-बार मांगने के बाद भी नहीं दे रहा था। पुलिस ने आराेपी बजरंग समेत छह अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया है। फरार आराेपियाें की तलाश में पुलिस ने कई स्थानाें पर दबिश दी मगर सफलता हाथ नहीं लग सकी।

बांडाहेड़ी गांव के रहने वाले किसान नरेश कुमार ने पुलिस थाने में शिकायत देते हुए बताया कि उसका इकलाैता बेटा 20 वर्षीय दीपक 27 अक्टूबर काे शाम करीब पांच बजे घर से अपने दाेस्त अजमल भादू के पास आदमपुर जाने के लिए कहकर निकल गया था। मगर वापस नहीं लाैटा। 28 अक्टूबर काे रात करीब 9 बजे आदमपुर के विष्णु की काॅल आई। बाेला कि मेरा भाई अजमल और दीपक आदमपुर के बीडीओ ब्लाॅक के पास बैठे थे। इसी बीच कुछ युवक पहुंचे तथा दीपक और मेरे भाई अजमल का अपहरण कर लिया।

हालांकि अजमल किसी तरह छूट गया मगर दीपक काे आराेपी बाइक पर अपने साथ ले गए। पुलिस अपहृत काे तलाश करने में जुटी थी। मृतक के पिता नरेश ने बताया कि शुक्रवार की सुबह करीब 8 बजे सूचना मिली कि दीपक का शव राजस्थान के गांधी बड़ी गांव के जंगल में दबाया गया है। सूचना पाते ही वह माैके पर पहुंचे। पुलिस ने शव काे गड्ढे से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आदमपुर थाना प्रभारी मंदीप सिंह ने बताया कि दीपक की राॅड से वार कर हत्या की गई थी। इस मामले में आराेपी बजरंग काे गिरफ्तार किया गया। बजरंग ने खुलासा किया कि उसने अपने छह साथियाें के साथ मिलकर दीपक का अपहरण किया। इसके बाद राॅड से हमला कर हत्या कर दी। बताया कि दीपक ने उससे 35 हजार रुपये उधार लिए हुए थे। बार बार मांगने के बावजूद वह रुपये नहीं दे रहा था। इसी वजह से उसकी हत्या की। थाना प्रभारी ने बताया कि फरार आराेपियाें की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related posts

वन्य जीवों पर पडऩे लगा सर्दी का असर, महलसरा में तड़पता मिला हिरण

16 नवंबर को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk

किसान संगठनों ने एचएयू के समक्ष शुरू किया अनिश्चितकालीन धरना