हिसार

प्रदेशभर से 4 हजार से ज्यादा विद्यार्थियों ने लिया परीक्षा में हिस्सा : सुजीत कुमार

विजन नीट सुपर 30 बैच-2021 के प्रति विद्यार्थियों में उत्साह

हिसार,
हरियाणा के प्रतिभावान विद्यार्थियों को प्रोत्साहित देने के लिए विजन नीट क्लासेज हिसार की ओर से आयोजित मेगा सेमिनार में अभी तक 10 हजार से अधिक अभिभावक और विद्यार्थियों छात्रों ने भागीदारी कर एक रिकॉर्ड बनाया है। इस मेगा सेमिनार के दौरान ली जाने वाली विजन नीट सुपर 30 बैच-2021 एडमिशन कम स्कॉलरशिप परीक्षा में 4 हजार छात्रों ने हिस्सा लिया है।
विजन नीट क्लासेज हिसार के मैनेजिंग डायरेक्टर सुजीत कुमार ने बताया कि इस परीक्षा के माध्यम से हरियाणा के चुनिंदा 30 स्टूडेंट को 20 लाख रुपये तक स्कॉलरशिप दी जाएगी, 2021 नीट की प्रवेश परीक्षा के कामयाबी के इस इम्तिहान में कुल 4 हजार विद्यार्थियों में से केवल 100 छात्रों को पास किया गया है, जिनमें से सिर्फ 30 छात्रों को विजन नीट के सुपर 30 बैच में पढऩे का सौभाग्य प्राप्त होगा। उन्होंने बताया कि इस बैच की खास बातें हैं कि प्रतिदिन 4 से 5 घंटे की रेगुलर क्लास, डेली प्रेक्टिस सेशन, डाउट्स क्लासेज, रिवीजन क्लासेज के साथ साथ सप्ताह में 2 दिन हाई लेवल की डिस्कसन प्रॉब्लम क्लास।
विजन नीट क्लासेज के मैनेजिंग डायरेक्टर ने बताया कि इस बैच में दाखिला मात्र से ही छात्रों के लिए किसी वरदान से कम नहीं क्योंकि इस बैच की फैकेल्टी का संकल्प होता है कि सभी विद्यार्थियों का नीट में शत—प्रतिशत सलेक्शन हो। उन्होंने बताया कि कि विजन नीट क्लासेज हरियाणा में केवल मेडिकल की तैयारी करवाने वाला एकमात्र कोचिंग सेंटर है जो हरियाणा के हिसार में टाऊन पार्क के सामने स्थित सालासर कॉम्पलेक्स में स्थित है।

Related posts

सरकारी नीतियों व योजनाओं की जानकारी जन-जन तक पहुंचाई जाएगी : सुरेंद्र सैनी

Jeewan Aadhar Editor Desk

जेबीटी और सी एण्ड वी से टीजीटी की पदोन्नति हो जायेगी 30 जून तक

राजगढ़ थानाधिकारी विष्णुदत बिश्नोई की मौत की जांच सीबीआई से कराने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk