हिसार

फ्यूचर मेेकर : जानें राधेश्याम और सुंदर सिंह की जमानत याचिका की अपडेट

हिसार,
फ्यूचर मेकर कंपनी के सीएमडी राधेश्याम तथा सहयोगी सुंदर सिंह सैनी ने बेल के लिए एप्लीकेशन लगाई। जिस पर शुक्रवार को अदालत में सुनवाई हुई। पुलिस और बचाव ने अपने—अपने तर्क रखे। दोनों पक्षों को सुनने के बाद जज ने फैंसला शनिवार तक के लिए सुरक्षित रख लिया।
फ्यूचर मेकर कंपनी के काफी चेहते आज हिसार जिले से अदालत का फैंसला सुनने के लिए गए हुए थे। उन्हें आशा थी कि आज सीएमडी राधेश्याम और सुंदर सिंह को जमानत मिल जायेगी। राधेश्याम के पैतृक गांव सीसवाल में मिठाई बांटने की भी पूरी तैयारियां हो चुकी थी। शाम 6 बजे जैसे ही सूचना मिली कि कोर्ट ने शनिवार तक के लिए फैंसला सुरक्षित रख लिया—यहां बंटने के लिए आई मिठाईयां भी शनिवार तक के लिए वापिस रख ली गई।
बता दें, हिसार और आदमपुर क्षेत्र के हजारों लोगों ने करोड़ो रुपए कम्पनी में लगा रखे है। ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि राधेश्याम के बाहर आते ही कम्पनी के कार्यालय में लगी सील हट जायेगी और उनका पेआउट आना शुरु हो जायेगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

डिप्लोमा वेटरनरी एसोसिएशन ने लुवास के डीन पर कार्रवाई करने की मांग की

Jeewan Aadhar Editor Desk

आदमपुर में 30 यूनिट रक्त एकत्रित

भाटला के 300 दलित परिवारों ने अपनाया बौद्ध धर्म, बीजेपी को वोट ना देने की शपथ ली