हिसार

शनिवार—रविवार को गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में लगेगी मार्केट : निगम आयुक्त

दिवाली के वक्त स्टॉल व फड लगाने वाले व्यापारियों से की बैठक

हिसार,
नगर निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने दिवाली पर फड़ लगाने वाले व्यापारियों के साथ बैठक की। इस दौरान संयुक्त आयुक्त बेलिना, कार्यकारी अधिकारी अमन ढांडा व तहबाजारी इंचार्ज सुरेंद्र वर्मा मौजूद रहे। कोरोना संक्रमण के दौर में बाजारों से भीड़ न हो और सामाजिक दूरी का पालन हो सके, इसलिये व्यापारियों को सुविधा मुहैया करवाने के लिये निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने शनिवार व रविवार को पुराना गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में फड़ व स्टॉल लगाने का निर्णय लिया है।
निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने कहा कि दिवाली के अवसर पर गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में फड़ व स्टॉल लगाने के लिये जगह मुहैया करवाई गई थी जिसका लाभ व्यापारियों को मिला था बाजारों में व्यवस्था बनाने में प्रशासन कामयाब रहा था। दिवाली के अवसर पर स्टॉल व फड़ लगाने वाले व्यापारियों से शनिवार व रविवार को पुराना गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में मार्केट लगाने को लेकर बातचीत की गई है। व्यापारियों ने अपनी सहमति जताते हुए निगम प्रशासन के इस कदम की सराहना। व्यापारियों ने स्टॉल व फड लगाने के अनुभवों के बारे में बताया। व्यापारियों के सहयोग से नगर निगम प्रशासन ने शनिवार व रविवार यानि 21 नवम्बर व 22 नवम्बर को पुराना गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में मार्केट लगाने का निर्णय लिया है।
संयुक्त आयुक्त बेलिना ने बताया कि नगर निगम प्रशासन की ओर से फड़ व स्टॉल लगाने वाले व्यापारियों को बिजली, पानी, मेज आदि उपलब्ध करवाया जाएगी। व्यापारियों को 1100 रूपये जमा करवाने होंगे। व्यापारियों की सुविधा को ध्यान में रखते हुये शुक्रवार यानि 20 नवम्बर को पुराना गवर्नमेंट कॉलेज मैदान में कर्मचारियों की ड्यूटियां लगाई गई है। जो स्टॉल व फड़ की बुकिंग करेंगे।

Related posts

लग्जरी गाड़ी में सवार असामाजिक तत्वों ने किया अनेक वाहनों पर पथराव

गर्मी के चलते हुई पहली मौत

8 मार्च 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम