हिसार

नगर निगम प्रशासन ने मानी धरने पर बैठे अनिल महला की मांगे

प्राथमिकता के आधार पर होगी कार्रवाई, पहले चरण हटेंगे जनरेटर, बरामदे होंगे खाली व एक लेवल के

हिसार,
पिछले लंबे समय से नगर निगम कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे सांझा मोर्चा के अध्यक्ष अनिल महला की मांगे नगर निगम प्रशासन ने मान ली है। निगम आयुक्त अशोक गर्ग ने स्वयं धरनास्थल पर पहुंचकर अनिल महला से बात की और सभी मांगों पर प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन देते हुए उनसे धरना समाप्त करने का अनुरोध किया। उनके साथ ईओ अमन ढांडा व तहबाजारी इंचार्ज सुरेन्द्र वर्मा भी थे।
अनिल महला के अनुसार नगर निगम आयुक्त ने उनकी सभी मांगों पर प्राथमिकता के आधार पर कार्रवाई का आश्वासन दिया है। इसके तहत पहले चरण में राजगुरू मार्केट के बरामदे खाली करवाकर उन्हें एक लेवल का करवाया जाएगा और जनता के लिए छोड़े जाएंगे। इसके साथ ही सड़कों पर रखे गए जनरेटर भी शीघ्र ही हटवाएं जाएंगे ताकि यह अतिक्रमण दूर हो सके। इसके अलावा चंदूलाल गार्डन में किए गए अवैध कब्जे व शहर की अन्य जगहों के अतिक्रमण व अवैध कब्जों बारे रिपोर्ट मंगवाकर व उनका मौका देखकर सभी को प्राथमिकता के आधार पर हटवा दिया जाएगा। महला के अनुसार निगम आयुक्त ने आश्वासन दिया है कि शहर की जनता को हो रही परेशानी को दूर करने का हमेशा प्रयास रहेगा। इसके अलावा किसी भी सार्वजनिक समस्या के हल के लिए उनसे मिलकर समस्या बारे बता सकते हैं।
अनिल महला ने कहा कि उनके लगभग 125 दिन के धरने के बाद निगम आयुक्त ने उनकी सुध ली है, उसके लिए वे उनके आभारी लेकिन इसके साथ ही उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि उनके आश्वासन केवल आश्वासन बनकर न रह जाए। उन्होंने कहा कि निगम आयुक्त कर्तव्यनिष्ट व ईमानदार अधिकारी है लेकिन उन्हें कुछ गलत लोगों ने गुमराह किया हुआ था। उम्मीद है कि अब आयुक्त अपने आश्वासन पर खरे उतरेंगे और शहर में निगम क्षेत्र की जमीन से अवैध कब्जे व अतिक्रमण अवश्य हटवाएंगे।

Related posts

मोहब्बतपुर की तीन ढाणियां कंटेनमेंट जोन घोषित, डोर-टू-डोर स्क्रीनिंग के लिए 2 टीमें लगाई

पल्लो देख ले बिछाके खुल गयो मैया का दरबार….

ट्रक ने स्कूल बस को पीछे से मारी टक्कर, बड़ा हादसा टला

Jeewan Aadhar Editor Desk