उत्तर प्रदेश

साली पर आया जीजा का दिल, शादी से इंकार करने पर फेंका तेजाब

गाजियाबाद,
मुरादनगर इलाके में एक युवती पर तेजाब फेंकने के मामले का गाजियाबाद पुलिस ने महज 24 घंटे के अंदर ही मामले का खुलासा कर दिया।

दरअसल, शनिवार को रात साढ़े तीन बजे सोती लड़की पर तेजाब डालकर एक शख्स फरार हो गया जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जब पूरे मामले का खुलासा हुआ तो लोगों के होश उड़ गए। खुद आरोपी ने पूरी वारदात का खुलासा किया।

खुलासे में सामने आया कि पीड़ित लड़की पर तेजाब फेंकने वाला खुद उसका जीजा था। पुलिस के इस खुलासे में ये साफ हो गया कि असल में लड़की का जीजा ही पूरी वारदात का ताना बाना बुनने से लेकर अंजाम तक पहुंचाने वाला अकेला आरोपी है। देहात गाजियाबाद के एसपी डॉ. इराज राजा ने बताया कि आरोपी मेरठ का रहने वाला है। उसकी 6 साल पहले पीड़ित लड़की की बड़ी बहन से शादी हुई थी।

बताया जा रहा है कि आरोपी जीजा सिराज 23 वर्षीय अपनी साली से जबरन बार-बार प्रेम संबंध बनाने की कोशिश करता था। युवती बार-बार इसके लिए मना करती थी। वहीं, कुछ समय पहले ही युवती का रिश्ता भी तय हो गया था और उसकी शादी होने वाली थी।

जीजा सिराज खुद अपनी पत्नी की छोटी बहन से ही दूसरी शादी करना चाहता था। आरोपी जीजा को ये बात नागवार गुजरी जिसकी वजह से उसने पूरी वारदात को अंजाम दिया। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी जीजा को हिरासत में ले लिया है और जेल भी भेज दिया है। दूसरी ओर साली का चेहरा पूरी तरह जल चुका है और वो जिंदगी और मौत से अस्पताल में जूझ रही है।

Related posts

भाजपा नेता गैंगरेप में गिरफ्तार, छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई

IAS ने गिनवाएं धर्मांतरण के फायदे—सरकार ने जांच के दिए आदेश

Jeewan Aadhar Editor Desk

गाय का मांस मांगने पर लड़की ने ठुकरा दी शादी