हिसार

20 साल पुरानी मांग हुई पूरी, मेयर ने किया रायपुर फाटक से श्मशानघाट रोड का मुहुर्त

श्मशानभूमि समिति व पार्षद जयप्रकाश ने जताई खुशी

हिसार,
पिछले 20 वर्षों से वार्ड 9 के लोग रायपुर फाटक से श्मशानघाट तक सडक़ बनाने की मांग कर रहे थे। सोमवार को मेयर गौतम सरदाना ने वार्ड 9 व श्मशान भूमि समिति की मांग पर सडक़ बनाने का कार्य शुरू करवाया। मेयर गौतम सरदाना, पार्षद जयप्रकाश, शिव शक्ति श्मशान भूमि समिति के प्रधान मुुशीराम व राजकुमार बजाज की मौजूदगी में सडक़ का मुहुर्त किया गया।
मेयर गौतम सरदाना ने कहा कि श्मशान भूमि समिति व वार्ड 9 के लोगों की वर्षों पुरानी मांग थी कि रायपुर फाटक से श्मशान भूमि तक सडक़ बनाई जाए। श्मशान भूमि समिति व वार्ड के लोगों की मांग पर 42 लाख रूपये की लागत से सडक़ बनाने का कार्य आज शुरू करवाया गया है। समिति व पार्षद की देखरेख में सडक़ बनाने का कार्य किया जाएगा। मेयर ने कहा कि किसी भी वार्ड में विकास कार्यों की कमी नहीं रखने दी जाएगी। खासकर श्मशान भूमि से जुड़ी मांगों को प्रमुखता से पूरा करने का कार्य किया जाएगा।
पार्षद जयप्रकाश ने कहा कि वार्ड के लोगों की सालों से मांग थी कि रायपुर फाटक से श्मशान भूमि तक सडक़ निर्माण करवाया जाएगा। मेयर गौतम सरदाना के प्रयासों से सालों बाद सडक़ निर्माण कार्य शुरू करवाया गया है। इस अवसर पर एक्सईएन जयवीर सिंह डूडी, एमई प्रवीण गंगवानी, जेई अंकुर आदि मौजूद रहे।

Related posts

कुटुम्ब उत्सव के रूप में मनाएं भगवान परशुराम जयंती : एडवोकेट मनोज चन्द्रवंशी

Jeewan Aadhar Editor Desk

कोरोना महामारी से लडऩे वाले योद्धाओं का सम्मान हमारा दायित्व : अनिल सैनी

ब्रह्मचारियों के व्यायाम प्रदर्शन के साथ गुरुकुल धीरणवास का वार्षिक महोत्सव सम्पन्न

Jeewan Aadhar Editor Desk