हिसार

गुरू जम्भेश्वर विवि. के 26 विद्यार्थियों का मुंबई स्थित आईसीआईसीआई बैंक में चयन

चयनित विद्यार्थियों को मिलेगा 3.30 लाख रूपये वार्षिक प्रारम्भिक पैकेज

हिसार,
गुरु जम्भेश्वर विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय हिसार के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सौजन्य से मुंबई स्थित आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड के ई-कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में विश्वविद्यालय के हरियाणा स्कूल ऑफ बिजनेस (एचएसबी) के 26 विद्यार्थियों का चयन हुआ है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. टंकेश्वर कुमार, कुलसचिव डा. अवनीश वर्मा व शैक्षणिक मामलों की अधिष्ठाता प्रो. ऊषा अरोड़ा ने चयनित विद्यार्थियों को बधाई दी है। चयनित विद्यार्थियों को 3.30 लाख रूपये वार्षिक प्रारम्भिक पैकेज दिया जाएगा।
प्लेसमेंट निदेशक प्रताप सिंह ने बताया कि आईसीआईसीआई बैंक लिमिटेड एक भारतीय बहुराष्ट्रीय बैंकिंग और वित्तीय सेवा कंपनी है, जिसका पंजीकृत कार्यालय वड़ोदरा, गुजरात में तथा कोरपोरेट कार्यालय मुंबई, महाराष्ट्र में है। यह कम्पनी निवेश बैंकिंग, जीवन, गैर-जीवन बीमा, उद्यम पूंजी और परिसंपत्ति प्रबंधन के क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार के वितरण चैनलों और विशेष सहायक कंपनियों के माध्यम से कॉर्पोरेट उत्पादों और खुदरा ग्राहकों के लिए बैंकिंग उत्पादों और वित्तीय सेवाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करती है। पूरे भारत में बैंक की 5,275 शाखाओं और 15,589 एटीएम का नेटवर्क है तथा कंपनी ने 17 देशों में अपनी उपस्थिति दर्ज की हुई है। प्लेसमेंट ड्राइव का संचालन एचआर मैनेजर निष्ठा जोली, रीजनल हैड हरियाणा अंशुमान जांगिड ने कंपनी के अन्य पैनलिस्टों के साथ ऑनलाइन मोड के माध्यम से किया। इस ड्राइव में एमबीए द्वितीय वर्ष के 68 विद्यार्थियों ने भाग लिया। कम्पनी की एचआर द्वारा प्रस्तुत प्री-प्लेसमेंट टॉक के उपरांत ग्रुप डिस्कशन व व्यक्तिगत साक्षात्कार आयोजित किए गए।
प्लेसमेंट निदेशक ने एचएसबी के निदेशक प्रो. कर्मपाल पाल नरवाल, ट्रेनिंग एंड प्लमैंट कोर्डिनेटर्स डा. अंजलि सिंघल व डा. प्रमोद का विद्यार्थियों का समन्वय करने, तैयार करने और प्रेरित करने के लिए आभार व्यक्त किया है। चयनित विद्यार्थियों को बधाई देते हुए एचएसबी के निदेशक प्रो. कर्मपाल नरवाल ने विश्वास जताया कि सबके सामूहिक प्रयासों के चलते कोरोना जनित बाजार की परिस्थितियों के बावजूद इस वर्ष एचएसबी की कैम्पस प्लेसमेंट की संख्या बढऩे वाली है।
ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सैल के सहायक निदेशक डा. आदित्यवीर सिंह ने बताया कि एमबीए जनरल की अमन देवी, भावेश वर्मा, दीक्षा वर्मा, ज्योति बिश्नोई, मीनू, नवीन कुमार, नेहल मित्तल, रचना, सागर, शैली जैन, स्नेहा, सोमबीर वर्मा व सुकरत, एमबीए फाइनेंस के कुनाल, प्रीति भारद्वाज, प्रियंका जिंदल, सोनाली, स्वाति, तनीषा हुरिया, एमबीए मार्केटिंग के चंद्रमोहन व ध्रुव मोर तथा एमबीए आईबी की डिम्पल, गुरविन्द्र कौर, हिमानी, कनिका व पारिक कम्पनी में चयनित हुए हैं।

Related posts

अब अधिक मात्रा में तैयार हो सकेंगे विभिन्न फसलों के गुणवत्तापरक बीज : कुलपति

सरकार ने अपराधी नहीं पकड़े तो होगा हरियाणा बंद : गर्ग

विख्यात भजनोपदेशिका अंजलि आर्या ने आर्य समाज के वेदप्रचार सप्ताह में बिखेरी भजनों की छटा