हिसार

8 दिन से बूंद—बूंद को तरस गए शिव कॉलोनी के लोग, सीएम को पत्र लिख अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग रखी

आदमपुर (अग्रवाल)
शिव कॉलोनी में पिछले 8 दिनों से पेयजल की सप्लाई न होने से आमजन को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पानी न आने का कारण मुख्य पाइप का बाल्व बंद होना है। यहां के लोगों ने एक हफ्ते में कई बार जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों से मिलकर समस्या का समाधान निकलवाने की कोशिश की लेकिन अधिकारियों ने इस तरफ कोई ध्यान दिया। इसके चलते मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर पेयजल व्यवस्था को सुचारु करने की गुहार लगाई है।
भ्रष्टाचार विरोध एवं सामाजिक उत्थान संगठन के युवा प्रदेशाध्यक्ष संजय सोनी ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा कि शिव कलोनी की गली में सीताराम देहडू के घर से गोदारा कार बाजार तक वाली गली में पिछले 8 दिनों से पीने के पानी की एक बूंद भी नही आ रही है। इसके चलते लोगों को मजबूरी में टैंकर मोल लेकर पानी पीना पड़ रहा है। गर्मी के मौसम में पानी न आने से यहां के निवासी बूंद—बूंद के लिए तरस गए है। परनी की कमी को देखते हुए टैंकर वाले भी अब मनमाने दाम वसूलने लगे है। आलम यह है कि अब इन गलियों में चार—पांच टैंकर हर दिन खड़े मिलते है।
संजय सोनी ने बताया कि गर्मी के इस मौसम में पानी की मुख्य लाइन से बाल्व बंद होने के कारण पानी की समस्या पैदा हुई है। इस बारे में कई बार विभाग के अधिकारियों को अवगत करवाया गया है लेकिन उन्होंने इस तरफ ​कोई ध्यान नहीं दिया। सीएम को लिखे पत्र में कहा है कि वे जल्द से जल्द लापरवाह अधिकारियों व कर्मचारियों पर कार्रवाई करे ताकि आमजन को सुविधा मिल सके। यदि जल्द ही समस्या का समाधान नहीं हुआ तो यहां के निवासी जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के कार्यालय के आगे धरना देकर प्रदर्शन करेंगे। इसके लिए सीधेतौर पर विभाग के अधिकारी ही जिम्मेवार होंगे।

Related posts

63 बार रक्तदान करने पर सरदानंद राजली को किया सम्मानित

महिला एवं बाल विकास विभाग ने उपायुक्त को भेंट किए 1500 मास्क

मय्यड़ के किसानों ने की मिसाल कायम, आंदोलन के दौरान दूध बिखेरने के स्थान पर फ्री में बांटा