फतेहाबाद

हरियाणा में भाजपा को अलविदा कहने लगे नेता, पूर्व विधायक ने BJP छोड़ किया किसानों का समर्थन

फतेहाबाद (साहिल रुखाया)
हरियाणा में अब नेता भाजपा को अलविदा कहकर किसानों के आंदोलन में उतरने लगे है। 5 दिन पहले भाजपा को छोड़कर
किसानों के समर्थन में उतरे फतेहाबाद के पूर्व विधायक बलवान सिंह दौलतपुरिया आज किसानों के बड़े काफिले के साथ दिल्ली रवाना हुए। दिल्ली बॉर्डर पर किसान आंदोलन को समर्थन देने के लिए रवाना होने से पहले फतेहाबाद के अलग-अलग गांव से किसान गांव धांगड़ में एनएच-9 पर एकत्रित हुए और यहां से पूर्व विधायक और किसान नारेबाजी करते हुए दिल्ली के लिए रवाना हुए। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए पूर्व विधायक उन्होंने कहा कि किसान आंदोलन को मजबूती देने के लिए आज किसानों के जत्थे के साथ हम दिल्ली जा रहे हैं और हर तरह से किसान आंदोलन को मजबूत करने का हम काम करेंगे।

पूर्व विधायक ने कहा कि 15 फरवरी के बाद फतेहाबाद में एक बड़ी तिरंगा यात्रा किसानों के समर्थन में निकाले जाने का प्रस्ताव हम किसान संगठनों को देने जा रहे हैं और इस पर सहमति के बाद पूरी संभावना है कि हम एक बड़ी तिरंगा यात्रा फतेहाबाद में निकालेंगे जिससे किसान आंदोलन को मजबूती मिलेगी।

दिल्ली में स्थाई पड़ाव को लेकर पूर्व विधायक ने कहा कि दिल्ली में किसान आंदोलन में फतेहाबाद के काफी संख्या में किसान और ग्रामीण मौजूद है और आज हमारे जत्थे में जा रहे कई किसान भी दिल्ली बॉर्डर पर स्थाई पड़ाव डालेंगे और 6 फरवरी के चक्का जाम कार्यक्रम को भी मजबूती से फतेहाबाद जिले में आयोजित कर करने के लिए किसान वापस फतेहाबाद भी आएंगे। दिल्ली बॉर्डर हो चाहे स्थानीय तौर पर हम हर जगह किसान आंदोलन को मजबूत करने के लिए तन-मन-धन से तैयार हैं।

Related posts

उपायुक्त को सौंपा फतेहाबाद कोरोना रिलीफ फंड में 25 हजार रुपये की सहायता राशि का चैक

युवक—युवती ने निगला जहर, युवती की मौत

जिला का बर्थडे मनाने के लिए आम नागरिक पौधारोपण अभियान में शामिल हों : डीसी