हिसार

जाट धर्मशाला में धूमधाम से मनाई गई छोटूराम जयंती

हिसार,
किसानों के मसीहा दीनबंधू सर छोटूराम की जयंती यहां की जाट धर्मशाला में धूमधाम से मनाई गई। जाट धर्मशाला हिसार के प्रधान विकेन्द्र मलिक के नेतृत्व में जाट धर्मशाला की पूरी कार्यकरणी ने दीनबंधू सर छोटूराम जी के प्रतिमा पर फूलमालाएं अर्पित कर अपनी श्रद्धांजलि भेंट की एवं किसान आंदलोन में शहादत दे चुके किसानों के लिए जाट धर्मशाला कार्यकरणी ने दो मिनट को मौन रखा।
इस दौरान जाट धर्मशाला के प्रधान विकेन्द्र मलिक ने सभी कोेे वसंत पंचमी की शुभकामनाएं देते हुए कहा की सर छोटूराम जी किसानों के सच्चे मसीहा थे। उनके संघर्ष के कारण आज किसान खुशहाल हुआ है लेकिन केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए काले कानून व सरकार की किसान विरोधी नीतियों के कारण आज देश का अन्नदाता दिल्ली बॉर्डर पर बैठने को मजबूर है और कहा कि केन्द्र सरकार के अड़ियल रवैये के कारण अन्नदाताओं में भारी रोष है। विकेन्द्र मलिक ने कहा कि मोदी सरकार ने किसान विरोधी तीन काले कानून पास कर अन्नदाताओं का डेथ वारंट पास किया है और कहा कि भारत एक कृषि प्रधान देश है और देश की आर्तव्यवस्था को चलाने में 3 प्रतिशत योगदान किसानों का ही है अगर मोदी सरकार किसानों की मांगों को नही मानती है तो इसका असर खेती-किसानी के साथ साथ देश की अर्थव्यवस्था पर भी पड़ेगा।
इस अवसर पर जाट धर्मशाला कार्यकरणी के संजीव कुहाड़, रविन्द्र कालीरावणा, सत्यवान सिंधु, एडवोकेट विनोद कस्वां, विनोद सिंधु, विकास सहरावत, आनंद सांगवान, मोनू पूनिया, राजकुमार शर्मा, जगदीप राठी, कुलदीप नेहरा, धर्मेन्द्र ढांडा, अजीत कस्वां, अमित सिंगरोला, शमशेर सहित अन्य मौजूद रहे।

Related posts

किडनैपिंग गैंग में शामिल आदमपुर निवासी सुरेश साथियों सहित गिरफ्तार

आईटीआई के अनुदेशको ने भूख हड़ताल की शुरु

बगला में चलाया सफाई अभियान, कार्यक्रम में नही पहुंचे कर्मी