हिसार

आदमपुर काॅलेज में पढ़ने वाली 2 सहेलियों ने नहर में लगाई छलांग, एक की मौत-दूसरी गंभीर

आदमपुर,
आदमपुर के राजकीय महाविद्यालय में पढ़ने वाली 2 सहेलियों ने नहर में छलांग लगा दी। जानकारी के अनुसार
गांव भोडा होशनाक से गुजर रही किशनगढ ब्रांच नहर में 2 सहेलियों ने छलांग लगा दी। एक लड़की को तो राहगीरों ने बचा लियाए जबकि दूसरी का शव कालीरावण गांव के पास से नहर से बरामद कर लिया गया। जीवित निकाली गई लड़की को अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतका के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज लाया गया। पुलिस मामले में तफ्तीश कर रही है। दोनों लड़कियां घर से लापता थी।

आदमपुर कालेज में पढ़ती थी

जानकारी के अनुसार हिसार के गांव भाणा निवासी एकता और फतेहाबाद के गांव चिंदड़ निवासी रवीना आदमपुर के कॉलेज में बीए द्वितीय वर्ष में पढ़ती थीं। दोनों 22 मार्च को घर से चली गई थी। दोनों के परिजनों ने संबंधित थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। भाणा निवासी एकता के भाई की शिकायत पर आदमपुर पुलिस ने 22 मार्च को ही धारा 346 का पर्चा दर्ज कर लिया थाए जबकि सदर फतेहाबाद पुलिस ने अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी।

एक का निकाला शव

इसी बीच पता चला कि दोनों युवतियों ने किशनगढ़ ब्रांच नहर में छलांग लगा दी। राहगीरों ने देखा तो रवीना को बचा लिया गयाए जबकि एकता तेज बहाव में बह गई। बाद में उसका शव आगे कालीरावण गांव के पास नहर से बरामद हुआ।

दिल्ली से लौट कर उठाया कदम

मृतक एकता के भाई ने शिकायत में बताया कि उसकी बहन अपनी सहेली रवीना से मिलने जाने का कह कर घर से चली गई, लेकिन लौटी नहीं। उसका फोन भी बंद आया। वहीं यह जानकारी भी सामने आ रही है कि दोनों पहले दिल्ली गईं और वहां से वापस लौट आईं। इसके बाद उन्होंने यह भयावह कदम उठाया। अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि यह कदम क्यों उठाया गया।

Related posts

ग्रामीण प्रतिभाओं को प्रोत्साहित करने की जरूरत : एसडीएम नैन

Jeewan Aadhar Editor Desk

हिसार के गुजविप्रौवि व जिंदल स्टेनलेस के बीच हुआ एमओयू

Jeewan Aadhar Editor Desk

सैनी समाज ने धूमधाम से मनाई माता सावित्री बाई फुले की जयंती

Jeewan Aadhar Editor Desk