हिसार

आदमपुर के मैरिज पैलेस में चली गोलियां,गैंगस्टर काला खैरमपुरिया के भाई पर फायरिंग

आदमपुर,
गैंगस्टर काला खैरमपुरिया के फुफेरे भाई विकास पर फायरिंग हुई। इस फायरिंग में वह बाल-बाल बच गया। विकास की शिकायत पर पुलिस ने स्वतंत्र नाम के शख्स व अन्य के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर लिया है।

काला खैरमपुरिया (फाइल फोटो)

आदमपुर के चूलीकलां के सीताराम ने पुलिस को बताया कि वह और उसका लड़का 22-23 अप्रैल की रात को अपने परिवार सहित मास्टर राजबीर की बेटी की शादी में हरियाणा ग्रीन पैलेस में गए हुए थे। वहां पर स्वतंत्र भी अपने साथियों सहित शादी में आया हुआ था। उनकी उनके साले के बेटे काला खैरमपुरिया के साथ किसी मर्डर को लेकर रंजिश है।

विकास जब खानाबदोश खाकर हुक्का पीने लगा तो स्वतंत्र ने देखकर कहा कि दुश्मन सामने है और देखते ही देखते बेटे पर गोली चला दी। लेकिन पहला फायर मिस हो गया। इसी दौरान उसका लड़का भागने लगा तो उसने दोबारा पिस्तौल से गोली चला दी, लेकिन वह बाल बाल बच गया और भाग गया। बेटे ने पैलेस से बाहर आकर उसे फोन करके वारदात की सूचना दी। इसके बाद वह वहां से निकल गए।

सीताराम ने बताया कि उसके साले के बेटे काला खैरमपुरिया का नाम दडौली के मास्टर पीके मर्डर केस में आया था। हमारा काला खैरमपुरिया से कोई मेल जोल नहीं है, लेकिन हमलावरों ने इसी रंजिश के चलते उनके बेटे पर फायर कर दिए। इस केस में वह पैरोल पर आने के बाद से फरार हो गया था।

जानकारी के मुताबिक, आदमपुर के खैरमपुर गांव का काला कई मामलों में वांछित है। काला के गिरोह के सदस्यों ने राजस्थान के गंगानगर के व्यापारी अरुण जैन पर फायरिंग की थी और करीब दो करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी। इसके अलावा काला खैरमपुरिया गिरोह के सदस्य सिरसा में अवैध हथियारों के साथ पकड़े गए थे। काले ने खुद अपने मामा भाल सिंह पर सिरसा के चौपटा में गोलियां चलाई थी। हालांकि इलाज के बाद वह बच गया था।

Related posts

जनहित में सराहनीय कार्य कर रहा अखिल भारतीय सेवा संघ : डा. कमल गुप्ता

एशिया फुटबाल चैम्पियनशिप के लिए भारतीय टीम में सदलपुर की 8 बेटियों का हुआ चयन

Jeewan Aadhar Editor Desk

10 फरवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

Jeewan Aadhar Editor Desk