हिसार

अखिल भारतीय सेवा संघ जून-जुलाई में चलाएगा सेवा कार्य

हिसार में हुई बैठक में लिया गया निर्णय, मृतकों को मौन रखकर दी श्रद्धांजलि

हिसार,
अखिल भारतीय सेवा संघ की हिसार शाखा की बैठक यहां के रेड स्कवेयर मार्केट स्थित कार्यालय में शाखा अध्यक्ष विनोद गोयल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जून माह में किए जाने वाले कार्यों पर विचार-विमर्श किया गया। इसमें सबसे पहले कोरोना काल के दौरान दुखद मृत्यु को प्राप्त हुए नागरिकों को दो मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि दी गई।
संघ के मीडिया सलाहकार राजेन्द्र सपड़ा ने बताया कि जून माह में हिसार शाखा की ओर से 20 सदस्यों के घरों के सामने पशु-पक्षियों के लिए पानी की टंकियां रखवाने की व्यवस्था की जाएगी। संदीप भाटिया व संजीव राजपाल को इस कार्य का प्राजेक्ट चेयरमैन बनाया गया। यह भी निर्णय लिया गया कि 20 जून रविवार को योगा दिवस के उपलक्ष्य में जिंदल पार्क में योगा दिवस कार्यक्रम किया जाएगा। इसमे शहर के गणमान्य व्यक्तियों को आमंत्रित किया जाएगा। कोविड नियमों को ध्यान में रखते हुए सह कार्यक्रम किया जाएगा। इस कार्यक्रम के प्रोजेक्ट चैयरमैन कृष्ण बंसल व जगदीश बंसल रहेंगे। एक अन्य फैसले के अनुसार जुलाई माह में सभी महापुरषों की जयंती व बलिदान दिवस मनाए जाएंगे। इसका संयोजक रामचन्द्र गुप्ता को बनाया गया।
बैठक में प्रदेश संरक्षक डॉ. योगेश बिदानी ने सभी पदाधिकारियों से अपील की कि वे बैठक में लिए गए फैसलों को सिरे चढ़ाते हुए जनसेवा का परिचय दें। उन्होंने संघ की ओर से कोरोना काल में वेक्सीनेशन कैंप लगवाने व अन्य सेवा कार्य किए जाने की प्रशंसा की। बैठक में डा. योगेश बिदानी, डॉ. तिलक आहुजा, मीडिया सलाहकार राजेन्द्र सपडा, प्रांतीय कोषाध्यक्ष रामचंद्र गुप्ता, प्रांतीय सचिव विनोद धवन, शाखा प्रधान विनोद गोयल, शाखा कोषाध्यक्ष सुमित मित्तल, शाखा सचिव जतिन वधवा, सुरेश बत्रा, संजीव राजपाल, धीरज गर्ग, सुधीर सिंगल, जगदीश बंसल व हरिप्रकाश सिंगल आदि उपस्थित रहे।

Related posts

आदमपुर में शनिवार को 2 नए केस मिले कोरोना पॉजिटिव

आशा वर्करों ने जताया ऐप डाउनलोड करवाने का विरोध, दिया ज्ञापन

शहर के नागरिकों की डाक नहीं ले रहा मेयर कार्यालय, डाक को अगले ही दिन लेने से इनकार लिखकर वापिस लौटाया