हिसार

आदमपुर में दिनदहाड़े दुकान से 25 हजार चुराए : दुकानदार लघु शंका के लिए गया था, 5 मिनट में लौटा, टूटा मिला गल्ला

आदमपुर,
मंडी आदमपुर के बाजार में दिनदहाड़े एक युवक दुकान से 25 हजार रुपए चुरा कर ले गया। इस दोरान दुकानदार लघु शंका के लिए पास बनी धर्मशाला में गया था। वापस आया तो गल्ले से रुपए गायब मिले। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। फिलहाल दुकानदार नरेश कुमार की शिकायत पर आदमपुर थाना पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए चोर की तलाश शुरू कर दी है।

दुकानदार नरेश कुमार ने बताया कि मंडी आदमपुर के मेन बाजार में सिंघल आयरन स्टोर के नाम से उसकी दुकान है। दोपहर के समय पेशाब करने के लिए व्यापार मंडल धर्मशाला के पास गया था। पीछे से उसकी दुकान में अनजान युवक ने गल्ले का लॉक तोड़कर करीब 25 हजार रुपए निकाल लिए। उसने सामने चाय की दुकान वाले व्यक्ति को दुकान का ध्यान रखने के लिए कहा था।

नरेश ने बताया कि एक युवक दुकान में घुसा और 5 मिनट बाद बाहर आया। इसके बाद दुकान के बाहर रखे कैंपर से पानी पीने लगा। चाय वाले ने उसे टोका तो कहा कि वह तो पानी पीने के लिए आया था। इसके बाद युवक चला गया।दुकानदार नरेश वापस आया तो चोरी का पता लगा।

शिकायतकर्ता नरेश कुमार ने बताया कि वह करीब 5-7 मिनट के लिए दुकान से बाहर गया था। चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो हो गया है। उसने बताया कि बीते एक माह में चार से पांच ऐसी चोरी की घटनाएं मार्केट में हो चुकी हैं। फिलहाल आदमपुर थाना पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

Related posts

73 कृषि उपकरण पर 50 प्रतिशत अनुदान, किसान 7 मार्च तक करे आवेदन

Jeewan Aadhar Editor Desk

चिन्हित अपराधों में बेहतर अपराध अनुसंधान व पैरवी करके अपराधी की दोषसिद्धि सुनिश्चित की जाए : उपायुक्त

हिंदवान में गौशाला निर्माण के भूमि पूजन का आयोजन, ग्राम पंचायत ने गौशाला के लिए दी 6 एकड़ जमीन