हिसार

रजिस्ट्री शुल्क कम करने की मांग को लेकर सौंपा ज्ञापन

आदमपुर (अग्रवाल)
हरियाणा सरकार के मंत्रीमंडल की बैठक में रजिस्ट्री शुल्क बढ़ाने और स्लैब को खत्म करने के निर्णय पर लोगों ने अंसतोष जताते हुए बुधवार को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन देने पहुंचे जय मां दुर्गा सेवा मंडल के वरिष्ठ सदस्य श्यामसुंदर रेवड़ी, राजू लंबू, सतपाल भांभू, डा.सतीश चौधरी, संदीप बिलेबाल, बीर सिंह राड़, घनश्याम ओझा, भगत सिंह, सुभाष कैमरी, ज्ञान सारंगपुरिया, हीरालाल, अमित कुमार, विनोद कुमार आदि ने बताया कि प्रदेश में रजिस्ट्री के दौरान लगने वाली रजिस्ट्रेशन फीस की 1 रुपये से लेकर 25 लाख रुपये की स्लैब में थी।

सरकार के नए निर्णय से स्लैब को खत्म करके 1 लाख रुपये से लेकर 30 लाख रुपये तक एक मुश्त 15,000 रुपये रजिस्टे्रशन फीस किए जाने पर छोटे सौदों के खरीदारों की जेब पर बहुत बड़ा आर्थिक बोझ पड़ेगा। लोगों ने सरकार से उसी स्लैब को बहाल करने की मांग है। ज्ञापन मिलते ही नायब तहसीलदार ने कहा कि अभी तक उनके पास कोई आदेश नही आया है। ज्ञापन को सरकार व प्रशासन के पास पहुंचा दिया जाएगा।

जीवन आधार पत्रिका यानि एक जगह सभी जानकारी..व्यक्तिगत विकास के साथ—साथ पारिवारिक सुरक्षा गारंटी और मासिक आमदनी और नौकरी भी..अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करे।

Related posts

30 जनवरी 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

जिला में सरकारी स्कूल के छात्रों की कैरियर काउंसिलिंग हेतू ऑनलाइन वेबिनार आयोजित

Jeewan Aadhar Editor Desk

अमावस्या पर बिश्नोई मंदिर में लगाया 3 क्विंटल खीर का भोग