हिसार

सुप्रीम कोर्ट के न्यायमूर्ति मोहन मलिकार्जुन गौड़ा के निधन पर बार एसोसिएशन ने दी श्रदांजलि

ट्राई की पाबंदियों के कारण एसएमएस में आ रही परेशानियों के चलते बार एसोसिएशन ने जारी किया व्हाट्सएप नंबर

हिसार,
सर्वोच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति मोहन मलिकार्जुन गौड़ा के निधन पर जिला बार एसोसिएशन ने गहरा शोक व्यक्त किया है। कोरोना की गाइडलाइंस का पालन करते हुए बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई की अध्यक्षता में पदाधिकारियों ने एक शोक बैठक कर दिवंगत आत्मा को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।
बैठक में बार के उपप्रधान राजेश यादव, सचिव संदीप बूरा, सह सचिव पीयूष तापडिय़ा, कोषाध्यक्ष सीताराम भाटी व लाइब्रेरी इंचार्ज अश्विनी आर्य उपस्थित थे। एडवोकेट बिश्नोई ने शोक व्यक्त करते हुए बताया कि 62 वर्षीय न्यायमूर्ति मोहन मलिकार्जुन गौड़ा ने अपनी वकालत कर्नाटक उच्च न्यायालय से प्रारंभ की और वर्ष 2003 में वे कर्नाटक उच्च न्यायालय के अतिरिक्त न्यायाधीश के तौर पर नियुक्त किये गए। वर्ष 2016 में वे केरल उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश बने व 2017 में सर्वोच्च न्यायालय में न्यायाधीश नियुक्त किये गए। एडवोकेट बिश्नोई ने कहा कि न्यायमूर्ति मोहन के आकस्मिक देहांत से न्यायिक व्यवस्था से सम्बंधित लोगो को गहरा शोक लगा है।
पिछले काफी समय से ट्राई के नियमों व पाबंदियों के कारण एसएमएस भेजने में काफी कठिनाई आ रही थी। एसएमएस के माध्यम से जिला बार एसोसिएशन की गतिविधियों के बारे में सदस्यों को जानकारी मिलती थी जो कि अब नही मिल पा रही थी। इसी समस्या से निजात पाने के लिये बार एसोसिएशन ने एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया है, जिससे प्रत्येक सदस्य को बार से सम्बंधित जानकारी आसानी से मिल सके। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एडवोकेट मनदीप बिश्नोई व अन्य पदाधिकारियों की उपस्थिति में यह नंबर सार्वजनिक रूप से जारी किया गया। बार के सचिव एडवोकेट संदीप बूरा ने बताया कि जिला बार एसोसिएशन ने सभी सदस्यों से जानकारी सांझा करने के उद्देश्य से व्हाट्सएप नंबर 9050924748 रहेगा। संदीप बूरा ने सभी सदस्यों से इस नंबर को अपनी फोन बुक में सेव करने का आग्रह करते हुए कहा कि यह नंबर जिला बार एसोसिएशन का अधिकृत नंबर होगा और इसे जिला बार एसोसिएशन की तरफ से संचालित किया जाएगा। इस अवसर पर बार के उपप्रधान एडवोकेट राजेश यादव, सह सचिव पीयूष तापडिय़ा, कोषाध्यक्ष सीताराम भाटी व लाइब्रेरी इंचार्ज अश्विनी आर्य उपस्थित थे।

Related posts

वीआईपी सुरक्षा व भीड़ नियंत्रण के लिये पुलिस ने शुरू किया अभ्यास

8 जुलाई 2018 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

डा.सुभाष चंद्रा : आदमपुर के लौटेंगे पुराने दिन