हिसार

आदमपुर में सीएम फ्लाइंग का छापा…एक युवक पर मामला दर्ज..जानें क्या हुआ बरामद

आदमपुर (अग्रवाल)
मुख्यमंत्री उड़नदस्ता ने गुप्त जानकारी के आधार पर आदमपुर के गांव बगला में छापेमारी करके भारी संख्या में अवैध गैस सिलेंडर पकड़े हैं। सीएम फ्लाइंग ने सभी गैस सिलेंडर जब्त कर लिए है। आदमपुर खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक रमेश कुमार की शिकायत पर आदमपुर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत आरोपी पर मामला दर्ज किया है।

जानकारी के मुताबिक, हिसार सीएम फ्लाइंग के उपनिरीक्षक चंद्रभान, ईएसआई रणधीर सिंह व जयवीर सिंह को गुप्त सूचना मिली थी कि गांव बगला में संदीप पुत्र लीलूराम अवैध गैस सिलेंडरों का काम करता है। सूचना के आधार पर सीएम फ्लाइंग ने आदमपुर खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक रमेश कुमार व स्थानीय पुलिस को लेकर साथ लेकर संयुक्त टीम गठित करके रेड की।

इस दौरान रमेश कुमार के मकान पर एक पिकअप गाड़ी
सिलेंडरों से भरी हुई खड़ी मिली। मकान पर संदीप का भाई कुलदीप मौके पर मिला। पूछताछ के दौरान कुलदीप ने बताया कि मेरा भाई संदीप कुमार गैस सिलेंडरों का काम करता है और वह आज सुबह सिलेंडरों से भरी गाड़ी घर पर खड़ी करके हिसार गया हुआ है।

टीम ने कुलदीप कुमार की मौजूदगी में सिलेंडरों को गाड़ी से उतार कर गिनती की। इस दौरान 19 किलोग्राम वाले 77 खाली व्यवसायिक सिलेंडर मिले। इनमें एचपी कंपनी के 47 तथा 30 भारत कंपनी के थे। गाड़ी से 6 खाली घरेलू गैस सिलेंडर भी बरामद किए गए। इनमें भारत कंपनी के 4 सिलेंडर तथा एचपी कंपनी के 2 सिलेंडर थे।

इतना ही नहीं, टीम को मौके से गाड़ियों में अवैध रुप से गैस भरने की एक मोटर व एक नोजल पाइप भी बरामद हुई। छापेमारी के बाद आदमपुर पुलिस ने आदमपुर खाद्य आपूर्ति विभाग के निरीक्षक रमेश कुमार की शिकायत पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी संदीप कुमार की तलाश आरंभ कर दी है।

Related posts

गौरव गाथा संकलन के काम में सुस्ती दिखाने वाले अधिकारियों को दी चेतावनी

बिना किसी सूचना के डिएक्टीवेट सीएससी आईडी को खुलवाने की मांग

Jeewan Aadhar Editor Desk

दूषित पूर्वाग्रहों से आजादी ही वर्तमान में सच्ची आजादी है – पपेन्द्र ज्याणी