हिसार

आदमपुर व्यापार मंडल का कैशियर धर्मार्थ के 13 लाख रुपए लेकर फुर्र

आदमपुर,
आदमपुर व्यापार मंडल ने जिस शख्स को गौशाला, विष्णु मंदिर और व्यापार मंडल धर्मशाला चलाने के लिए धर्माथ के पैसे एकत्रित करने की जिम्मेवारी सौंपी थी, वहीं धर्मार्थ के 13 लाख रुपए एकत्रित करके गायब हो गया। अब व्यापार मंडल ने अपने ही कैशियर के खिलाफ आदमपुर पुलिस थाने में रिपोर्ट दी है।

पुलिस को दी शिकायत में व्यापार मंडल ने कहा है कि राहुल सिंगला के पास आदमपुर व्यापार मंडल के सह-सचिव व कोषाध्यक्ष पद की जिम्मेवारी थी। इसके चलते व्यापार मंडल के पूरे लेन-देन का हिसाब उसके पास रहता था। आदमपुर में व्यापार मंडल प्रत्येक खरीद पर गौशाला, विष्णु मंदिर, व्यापार मंडल धर्मशाला व अन्य धार्मिक कामों के लिए टिकट आढ़तियों व मिल मालिकों से लगवाता है। इस टिकट के पैसे कोषाध्यक्ष के पास रहते हैं।

राहुल सिंगला ने करीब 13 लाख रुपए के धर्मार्थ के पैसे एकत्रित किए और रातों-रात आदमपुर से फरार हो गया। 13 लाख रुपयों के अलावा राहुल सिंगला के पास व्यापार मंडल के जरुरी कागजात भी है। उसके फरार होने के बाद व्यापार मंडल ने उसके रिश्तेदारों व पारिवारिक लोगों के माध्यम से उससे सम्पर्क करने की काफी कोशिश की। लेकिन सभी तरफ से नाकाम रहने के बाद आदमपुर व्यापार मंडल ने आदमपुर पुलिस थाने में उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

बता दें, राहुल सिंगला, उसके पिता रमेश सिंगला और भाई अंकित सिंगला के खिलाफ चूली कलां के किसानों ने भी आदमपुर पुलिस में करीब 3 करोड़ रुपए लेकर फरार होने का मामला दर्ज करवाया था। जो बाद में हिसार पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा में चला गया। पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने राहुल सिंगला के भाई अंकित सिंगला को गिरफ्तार कर जेल में भेज दिया था। जबकि राहुल सिंगला और उसके पिता रमेश सिंगला की गिरफ्तारी के प्रयास अभी पुलिस कर रही है।

Related posts

शिकारी कुत्तों ने किया हिरण को घायल, जीव प्रेमी कर रहे है घायल हिरण का उपचार

30 जनवरी 2019 को हिसार में होने वाले मुख्य कार्यक्रम

काजला धाम का कार्यक्रम 27 को टोहाना में