हिसार

कुलदीप बिश्नोई कांग्रेस में CM की दावेदारी जताता था, BJP में बेटे को मंत्री बनाकर दिखाए

हिसार,
पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता जयप्रकाश ने भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई पर कटाक्ष किया है। उनका कहना है कि कुलदीप कांग्रेस में रहकर खुद को CM का दावेदार बताता था, परंतु अब जब वह भाजपा में है तो खुद को मुख्यमंत्री का दावेदार कहना तो दूर अपने बेटे को मंत्री बनाकर दिखाए। अब राजस्थान जाने की बातें कहने लगा है।

जयप्रकाश ने कुलदीप बिश्नोई के विकास कार्यों पर साढ़े 300 करोड़ रुपए खर्च करने के दावे पर कहा कि आदमपुर में करोड़ों खर्च करने की बजाय, यह पैसा उसने अपने रख रखाव पर खर्च किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कुलदीप को सलाह दी कि उसे भी राहुल गांधी की तरह आदमपुर के किसानों के बीच में जाना चाहिए, परंतु वह तो दिल्ली बैठकर राजनीति करता है।

हिसार लोकसभा चुनाव लड़ने पर जयप्रकाश ने कहा कि इसका फैसला कांग्रेस हाईकमान करेगी, परंतु मुझे नहीं लगता कि कुलदीप बिश्नोई भाजपा की टिकट पर हिसार से चुनाव लड़ेगा। क्योंकि उसे वहीं समय याद आ जाएगा, जब सांसद रहते हुए उसकी ग्रांट लैप्स हुई थी। आदमपुर के लोगों को एक साल वाला पहले वाला समय याद आ जाएगा, जब वह कहता था कि आदमपुर से डिप्टी CM बनेगा। कुलदीप चुनाव लड़े, कांग्रेस से कोई भी लड़े, आदमपुर से उसे 15 से 20 हजार वोट की हार मिलेगी।

Related posts

आदमपुर : सोनू ने की हरकतों ने पहुंचाया उसे जेल की सलाखों के पीछे..जानें क्या शिकायत दी थी महिला ने

कबड्डी में प्रणामी स्कूल की टीम बनी विजेता

GST के विरोध में बंद रही कपड़ा मार्केट