हिसार

सदलपुर का पूर्व सरपंच अफीम के साथ गिरफ्तार – जानें विस्तृत मामला

वीडियों देखने के हमारे यू—ट्यूब चैनल को सब्सक्राइव करें- @jeewanaadhartv

आदमपुर,
हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो युनिट फतेहाबाद की टीम गांव सदलपुर के पूर्व सरपंच को करीब आधा किलो अफीम सहित काबू किया है। आदमपुर पुलिस ने काबू किये गये पूर्व सरंपच चंद्रशेखर के खिलाफ एडीपीएस एक्ट केे तहत मामला दर्ज किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हरियाणा राज्य नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यूनिट फतेहाबाद से सहायक उपनिरीक्षक अजीत सिंह अन्य कर्मचारियों सहित नशीला पदार्थ की रोकथाम के लिए फतेहाबाद कार्यालय से चलकर बीगड, बनावाली, शेखुपुर से होते हुए गांव सदलपुर में सूर्या स्कूल के सामने से जा रहे थे।

स्कूल से थोड़ा आगे गांव सदलपुर की गोशाला के पास एक कार आती दिखाई दी जो कि कार चालक ने पुलिस को देखकर ब्रैक लगाकर वापिस गांव की तरफ मोड़ने लगा तो जल्दबाजी में कार बंद हो गई। टीम ने शक के आधार पर कार चालक को काबू कर उससे पूछताछ की तो उसकी पहचान गांव सदलपुर निवासी चंद्रशेखर के रूप में हुई।

बाद में राजपत्रिक अधिकारी नायब तहसीलदार कुंवरदीप सिंह की मौजूदगी में चंद्रशेखर की तालाशी ली तो उसके पास से 490 ग्राम अफीम बरामद हुई। आदमपुर पुलिस ने चंद्रशेखर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

मदर्स प्राइड की पूर्व छात्रा रुपाली को मिली 6 लाख की स्कॉलरशिप

हरियाणा कर्मचारी महासंघ ने भारत बंद का किया समर्थन

Jeewan Aadhar Editor Desk

भाजपा सरकार मजदूर किसान व आमजन विरोधी: मलिक