हिसार

हांसी—जयपुर के बाद आदमपुर थाने में पहुंचा गर्भवती नाबालिग का मामला, शिकायतकर्ता और पीड़िता के बयान अलग—अलग होने से मामला बना पेचिदा


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
एक नाबालिग ने हांसी, जयपुर और आदमपुर की पुलिस को परेशानी में डाल दिया है। लेकिन उसकी दादी और नाबालिग के बयान अलग—अलग होने के कारण दो थानों की पुलिस के बाद मामला आदमपुर पुलिस के पास पहुंच गया है।

जानकारी के मुताबिक, 14 सितंबर 2022 को हांसी ग्रामीण क्षेत्र की एक बुजुर्ग महिला ने हांसी सदर थाने में शिकायत दर्ज करवाई कि 13 सितंबर 2022 को उसकी पोती के पेट में दर्द हुआ तो वह बरवाला के नीजि अस्पताल में ले गई। अल्ट्रासाउंड करने पर डाक्टर ने उसे 26 हफ्ते की गर्भवती बताया और हिसार के नागरिक अस्पताल में ले जाने की सलाह दी। इस पर बुजुर्ग महिला अपनी पोती को घर पर ले आई।

पुलिस शिकायत में बुजुर्ग महिला का कहना है कि उसकी पोती ने बताया कि जब वह अपनी मौसी के पास कोटपुतली गई तो वहां अपने मामा की परचून की दुकान पर बैठ जाती थी। यहां पर उसकी दोस्ती अमित नाम के लड़के से हो गई। एक दिन अमित ने उसे मिलने के लिए बुलाया तो वह पास के एक खाली प्लाट में उसके पास चली गई। वहां पर अमित ने उसके साथ गलत काम किया। इसके बाद किसी को भी इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी। अमित ने इसके बाद 2/3 बार फिर उसी प्लाट में गलत काम किया। इससे वो गर्भवती हो गई।

हांसी सदर पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए जीरो एफआईआर दर्ज कर मामले को जयपुर ग्रामीण पुलिस के पास भेज दिया। वहां पर पीड़ित नाबालिग को पुलिस अधीक्षक ने बुलाया तो नाबालिग ने अपनी दादी से अलग कहानी बयां कर दी। नाबालिग ने जयपुर ग्रामीण पुलिस को बताया कि वह आदमपुर क्षेत्र के मोड़ाखेड़ा गांव में अपनी बुआ के घर गई थी। वहां पर किसी अनजान लड़के ने उसके साथ गलत काम किया। लड़की के बयान पर जयपुर ग्रामीण पुलिस ने दोबारा हांसी ग्रामीण पुलिस और आदमपुर पुलिस को मामला भेज दिया।

हांसी ग्रामीण पुलिस ने नाबालिग पीड़िता के बयान पर आदमपुर थाने में मामले को भेजा। आदमपुर पुलिस ने विभिन्न धाराओं के साथ मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

Related posts

जाट नेताओं ने गांव—गांव में जाकर समुदाय के लोगों को सरकार की वायदाखिलाफी की दी जानकारी

चलते आॅटो में युवती के साथ दुराचार, हिसार में युवती साथ हुई दरिंदगी

रंग ला रहा सेवानिवृति पर पौधारोपण करने का अभियान

Jeewan Aadhar Editor Desk