हिसार

वाह रे रोहताश! आदमपुर पुलिस के नाम पर ऐंठ लिए 40 हजार रुपए


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
आदमपुर थाने में दर्ज चोरी के मामले से नाम कटवाने के नाम पर 40 हजार रुपए ऐंठने के आरोप में सदलपुर निवासी एक व्यक्ति पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। मामला खाराखेडी निवासी राजू बावरिया की शिकायत पर दर्ज किया गया है।

पुलिस को दी शिकायत में राजू ने आरोप लगाया कि उसके बेटे का नाम चोरी के किसी केस में आया था। इसके चलते आदमपुर पुलिस उसके घर गई थी। इसके चलते वह खाराखेड़ी निवासी देवीलाल बिश्नोई के साथ आदमपुर थाने में गया। वहां पर मुझे सदलपुर निवासी रोहताश बिश्नोई मिला। रोहताश बिश्नोई मेरे साथ गए देवीलाल बिश्नोई की जान—पहचान में था।

रोहताश बिश्नोई ने मुझे विश्वास दिलवाया कि 40 हजार रुपए लेकर वो मेरे बेटे राहुल का नाम चोरी के मामले से हटवा देगा। उसकी बात पर यकीन करके मैंने अपनी भेड़—बकरियां बेचकर उसे 40 हजार रुपए दे दिए। रुपए देने के बाद आदमपुर पुलिस ने उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया और उसे जेल भेज दिया गया। इसके बाद राजू बावरिया को पता लगा कि उसके साथ धोखा किया गया है।

राजू बावरिया ने अब आदमपुर थाने में आकर रोहताश बिश्नोई के खिलाफ शिकायत दी है। आदमपुर पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी के खिलाफ धारा 420 व 406 आईपीसी के तहत मुकद्दमा दर्ज कर तफतीश आरंभ कर दी है।

Related posts

हरियाणा राज्य कराटे प्रतियोगिता में राजकीय पशुधन फार्म कर्मी युवराज ने जीता गोल्ड मेडल

34वीं वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता में काजल और संतोष बने बैस्ट एथलीट,सर्वश्रेष्ठ खिलाडिय़ों को मिली राजेश मैमोरियल ट्राफी

Jeewan Aadhar Editor Desk

सारस्वत हस्पताल में विशाल टीकाकरण शिविर आयोजित, 450 लोगों ने करवाया टीकाकरण

Jeewan Aadhar Editor Desk