हिसार

आदमपुर में पुलिस प्रशासन चोरियां रोकने में असमर्थ, विपक्ष ने विधायक को लिया आड़े हाथ


https://youtu.be/vaoKNN8hUrY

आदमपुर,
आदमपुर शहर और क्षेत्र में इन दिनों चोरों का आतंक छाया हुआ है। क्षेत्र में लगातार चोरियों की घटना हो रही है लेकिन इन्हें रोक पाने में पुलिस प्रशासन अब तक सफल नहीं हो पाया है। चोर लगातार दुकानों और घरों का ताला तोड़ रहे हैं लेकिन पुलिस प्रशासन महज सांप जाने के बाद रस्सी को पीटने का काम ही करता हुआ नजर आ रहा है।

आदमपुर क्षेत्र के चुली बागड़ियान गांव में 13 अगस्त को एक रात में 3 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। 14 अगस्त को फिर इसी गांव में आर्मी के जवान के घर चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। इन चोरियों को सुलझाने में पुलिस कामयाब हुई नहीं कि 17 अगस्त की रात को मंडी आदमपुर के मेन बजार में एक साथ 3 दुकानों के ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

मेन बाजार में पंसारी देशराज, प्रताप मेडिकल तथा भंवर लाल शर्मा की कन्फेक्शनरी को चोरों ने निशाना बनाया। इससे पहले लगातार शिव कॉलोनी के घरों को चोरों ने अपना निशाना बनाया। चौकान्ने वाली बात तो यह है कि शिव कॉलोनी में चोरों ने न केवल चोरी की वारदात को अंजाम दिया बल्कि वहां तैनात चौकीदार की पिटाई तक कर दी।

आदमपुर में बढ़ती चोरी की घटनाओं से आमजन में अब पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष देखने को मिल रहा है। मेन बाजार के दुकानदारों का कहना है कि पिछले कुछ समय से लगातार चोरी की वारदात बढ़ती जा रही है लेकिन पुलिस प्रशासन इसे रोकने में बिल्कुल असमर्थ साबित हो रहा है। ऐसे में स्थानीय​ विधायक को चाहिए कि वे इस मामले को संज्ञान में लेते हुए ठोस कदम उठाएं।

वहीं विपक्ष भी आदमपुर क्षेत्र में बढ़ती चोरियों को लेकर सत्ता पक्ष पर हमलावर हो गया है। इनेलो नेता अजय यादव का कहना है कि आदमपुर में इस समय सत्ता पक्ष का विधायक है। ऐसे में चोरियों की लगातार वारदात होना सत्तापक्ष के फेलियर को साबित करता है। वहीं कांग्रेस नेता प्रदीप बनिवाल का कहना है कि आदमपुर क्षेत्र में बढ़ती चोरी की घटनाओं से व्यपारी व आमजन काफी परेशान है लेकिन सरकार के नुमाइंदों को इससे कोई सरोकार ही नहीं है। चोरों को पकड़वाना तो दूर स्थानीय विधायक आज तक किसी पीड़ित के पास दिलासा देने तक नहीं पहुंचा।

वहीं समाजसेवी संजय सोनी का कहना है कि पुलिस को रात्रि गश्त बढ़ाने के साथ—साथ नशा करने वाले युवाओं की लिस्ट तैयार करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि आदमपुर में लगातार दुकानों व घरों के टूट रहे ताले नशे की चपेट में आएं युवाओं द्वारा की गई वारदाते लग रही है। ऐसे में पुलिस को नशे पर नकेल कसनी चाहिए।

Related posts

प्रॉपर्टी टैक्स के लिए बुजुर्ग व महिलाओं के लिए अलग से होगा काउंटर : ईओ

बारिश के कारण क्षतिग्रस्त हुई सडक़ों को जल्द किया जाएगा दुरूस्त

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से राष्ट्रव्यापी ऑनलाइन दिव्य-सुदर्शन क्रिया फॉलोअप 25 को : नीरज गुप्ता